Home मंडी डबवाली अकाउंट्स में 100 नंबर लाने वाली छात्रा अशि मा को दिल्ली में रहने वाले सीए ने भेजा नकद पुरस्कार

अकाउंट्स में 100 नंबर लाने वाली छात्रा अशि मा को दिल्ली में रहने वाले सीए ने भेजा नकद पुरस्कार

10 second read
0
0
698

 अकाउंट्स में 100 नंबर लाने वाली छात्रा अशि मा को दिल्ली में रहने वाले सीए ने भेजा नकद पुरस्कार

 

 डबवाली-पन्नू
शहर में दुर्गा मंदिर के सामने वाली गली निवासी छात्रा अशिमा ने 12वीं सीबीएसई परीक्षा में अकाउंट्स विषय में 100 अंक हासिल करते हुए नाम रोशन किया है। शहर का नाम रोशन करने वाली छात्रा की उपलब्धि पर दिल्ली में रहने वाले सीए ओमप्रकाश गुप्ता डबवाली ने छात्रा को पुरस्कृत किया है।
दिल्ली निवासी सीए ओमप्रकाश गुप्ता डबवाली की ओर से भेजी गई 11 हजार रूपए नकद पुरस्कार राशि सहित घर पहुंच कर रिटायर्ड जिला मार्केटिंग अधिकारी वियोगी हरि शर्मा ने उद्योग विभाग के डिप्टी डायरेक्टर गुरप्रताप सिंह बराड़ की अध्यक्षता में छात्रा को भेंट करते हुए सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि अकाउंट्स विषय में शत-प्रतिशत अंक हासिल करना दूसरे विषयों के मुकाबले काफी मुश्किल और ख्याति नाम है।

शहर की बेटी ने यह उपलब्धि हासिल करते हुए शहर का नाम रोशन किया और उसकी उच्च शिक्षा के साथ इलाके की नई उपलब्धि भी कायम होगी। जिससे शहर के पहले चार्टर्ड अकाउंटेंट ओम प्रकाश गुप्ता ने शहर का नाम रोशन करने वाली छात्रा असीमा को दिल्ली से 11 हजार रूपए भेजकर पुरस्कृत किया है। उल्लेखनीय है कि किलियांवाली रोड स्थित बाल मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा अशिमा पुत्री राकेश जिंदल ने अकाउंट्स में 100 अंक हासिल किए हैं।

 

इस अवसर पर मेहता इंस्टीट्यूट संचालक सुनील मेहता, छात्रा के दादा तरसेम जिंदल व माता पिता सहित परिवार जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…