Home मंडी डबवाली अजय सिंह चौटाला ने सुनी गांव चौटाला की समस्याएं, बोले सभी का करवाया जाएगा हल

अजय सिंह चौटाला ने सुनी गांव चौटाला की समस्याएं, बोले सभी का करवाया जाएगा हल

8 second read
0
0
470
गांव चौटाला व इस इलाके की समस्याएं उनकी अपनी, सभी का करवाया जाएगा हल- डॉ.अजय सिंह चौटाला।
डॉ.अजय सिंह चौटाला द्वारा गांव चौटाला के खिलाड़ियों की मांग पर अपने निजी कोष से  क्रिकेट की किट भी वितरित की गई। 
डबवाली।
जननायक जनता पार्टी के संस्थापक व पूर्व विधायक डॉ अजय सिंह चौटाला ने बीते दिवस अपने पैतृक गांव चौटाला का दौरा किया और गांववासियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना और उनके निदान का प्रयास भी किया। ये जानकारी देते हुए पार्टी प्रवक्ता व ब्लॉक समिति सदस्य रणदीप मटदादू ने बताया कि गांव में पहुंचते ही भारी बारिश के बीच  सर्वप्रथम उन्होंने युगपुरुष चौ.देवीलाल पार्क में पहुंचकर जननायक चौ. देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और उन्हें नमन किया। उसके बाद उन्होंने गांव चौटाला के ऐतिहासिक चबुतरे पर पहुंचकर चौटाला गांव वासियों की समस्याएं सुनी व मौके पर निपटारा भी किया।
इस मौके पर उन्होंने गांव वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि चौटाला गांव उनका अपना गांव है और यही पर वह खेल कूद कर बड़े हुए है , गांव की मिट्टी से उनका बेहद लगाव है और गांव के वासी तो उनके अपने परिवार के सदस्य है ये अपना कुनबा है और अपने परिवार व कुनबे से कोई कहाँ दूर रह सकता है। आप सब का प्यार व स्नेह इतना है कि व इस स्नेह से बंधी डोरी से स्वंय खिंचे चले आते है। उन्होंने कहा कि चौटाला गांव की समस्याएं उनकी अपनी है।
जिन्हें दूर करने के लिए व वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री राज करने के लिए नही बना बल्कि जनता की सेवा करने के लिया बना है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला द्वारा चुनावो में कहा गया था सत्ता में भागेदारी आने पर पार्टी द्वारा की गयी सभी घोषणाएं व वादे पूरे किए जाएंगे । आज सरकार में पार्टी की भागीदारी है तो सभी को इसका लाभ मिलेगा और जो वायदे पार्टी ने किए थे उन्हें भी धीरे धीरे अलमिजामा पहनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी ने सहयोगी पार्टी भाजपा से मिलकर प्रदेश व प्रदेशवासियों के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए है।जिसमेकॉम्पिटिशन परीक्षा जिला स्तर पर ,निजी उद्योग क्षेत्र में हरियाणा के युवाओ को रोजगार में 75 प्रतिशत पद आरक्षित करने जैसे कई हम फैसले लिए है जो हरियाणा को देश मे एक अव्वल स्थान दिलाएगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण विकास कार्यों में रुकावट जरूर आयी है लेकिन जैसे ही  माहौल ठीक होता है तो जल्द ही प्रदेश व इलाके में विकास की कोई कमी नही रहने दी जाएंगे। इस दौरान डॉ अजय सिंह चौटाला द्वारा गांव चौटाला के खिलाड़ियों की मांग पर अपने निजी कोष से  क्रिकेट की किट भी वितरित की गई। कार्येक्रम मे मंच का संचालन राजेश सहारण ने किया और जिलाध्यक्ष कृष्ण कंबोज और हल्का अध्यक्ष सरबजीत मसीतां, जगरूप सिंह सक्ताखेड़ा, गुरपाल सिंह गंगा, नरिंदर बराड़ और भारी संख्या में गाँव वासी मौजूद थे।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…