Home मंडी डबवाली ओढां क्षेत्र से लाखों रूपये की 70 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू

ओढां क्षेत्र से लाखों रूपये की 70 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू

8 second read
0
0
296

लाखों रूपये की 70 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू
डबवाली
 सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव ओढां क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को करीब सात लाख रुपये की 70 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी कुलदीप सिंह बैनीवाल ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान संदीप कुमार उर्फ दीपू पुत्र महावीर प्रसाद निवासी वार्ड नं. 1 ओढां के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर दो लोगों के खिलाफ ओढां थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह बैनीवाल ने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक जागर सिंह के नेतृत्व में  एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव ओढां क्षेत्र में मौजुद थी ।

इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को रोककर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 70 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । उन्होंने बताया कि पकडे गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जावेगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालुम कर उनके खिलाफ भी  कार्यवाही कि जाएगी ।

डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि हेरोइन तस्करी से जुड़े आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए डबवाली की टीम का गठन किया गया है और शीघ्र ही दबिश देकर सप्लायर समेत उस नेटवर्क से जुड़े अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा 

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…