Home मंडी डबवाली चौटाला क्षेत्र से 18000 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल सहित कार सवार यवक काबू

चौटाला क्षेत्र से 18000 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल सहित कार सवार यवक काबू

8 second read
0
0
634

18000 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल सहित कार सवार यवक काबू

डबवाली……….. जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव चौटाला क्षेत्र से कार सवार एक युवक को 18000 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूलों के साथ गिरफ्तार किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर वजीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र बलबीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 34 हनुमानगढ़ टाउन राजस्थान के रूप में हुई है ।

उन्होंने ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक चरणजीत सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान गांव चौटाला क्षेत्र में मौजूद थी ।

 

इसी दौरान सामने से आ रही कार में सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त कार सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 18000 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए । पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…