Home मंडी डबवाली चौटाला गांव में डबल मर्डर से फैली सनसनी

चौटाला गांव में डबल मर्डर से फैली सनसनी

10 second read
0
0
798

हेमराज बिरट, तेज़ हरियाणा न्यूज़ डेस्क:
————————————-
मंडी डबवाली।

गांव चौटाला में दो शराब ठेकेदारों को गोलियों से मौत के घाट उतार दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतकों की शिनाख्त भारूखेड़ा निवासी मुकेश गोदारा व चौटाला निवासी प्रकाश पूनियां के रूप में हुई है।
पुलिस के अनुसार मौके पर 35 राउंड गोलियां चली हैं। सूचना पाकर डबवाली डीएसपी कुलदीप सिंह बैनीवाल भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर से तथ्य जुटाए और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। वहीं जब दोनों मृतकों को अस्पताल में लाया गया तो उनके साथ काफी लोग हथियारों से लैस होकर अस्पताल में पहुंच गए, जिससे अस्पताल स्टाफ भी डर गया और आनन-फानन में पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा।
जानकारी अनुसार संगरिया बॉर्डर पर आछी ढाणी के नजदीक शराब ठेका है। प्रकाश पूनियां व मुकेश दोनों शराब ठेकेदार हैं। दोनों मृतक ठेकेदार रात्रि करीब 11 बजे वहीं बैठे थे। देर रात पांच-छह लोग बाइक पर सवार होकर आए और अचानक फायरिंग शुरू कर दी। दोनों को गोलियों से छलनी कर वे फरार हो गए। ठेकेदारों के साथी उन्हें सिरसा के सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।
डबवाली के डीएसपी कुलदीप बैनीवाल ने बतया की संगरिया बॉर्डर पर शराब ठेके पर बैठे प्रकाश पूनियां तथा मुकेश गोदारा पर करीब 35 राउंड गोलियां चलाई गई। गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोली चलाने वालों का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुथी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सदर थाना पुलिस …