Home मंडी डबवाली चौटाला डबल मर्डर मामले के बाद डबवाली विधायक ने SP सिरसा से उठाई ये बड़ी मांग

चौटाला डबल मर्डर मामले के बाद डबवाली विधायक ने SP सिरसा से उठाई ये बड़ी मांग

8 second read
0
1
721
एसपी सिरसा से मिले विधायक अमित सिहाग,बढ़ रहे अपराधों पर नकेल कसने के लिए चौटाला चौंकी को पुलिस थाना बनाने की रखी मांग
बढ़ रहे संगीन अपराधों एवम् नशे के अवैध व्यापार की रोकथाम के लिए हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने एसपी सिरसा से मिल कर गांव चौटाला की पुलिस चोंकी को पुलिस थाना बनाने की मांग की और ज्ञापन सौंपा।
           विधायक ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि हल्का डबवाली के सदर थाना के अन्तर्गत गांव चौटाला सहित तीन चौंकिया आती हैं, और चौटाला चौंकी की सदर थाना से दूरी लगभग 40 किलोमीटर है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में संगीन अपराधों एवम् बढ़ रहे नशे के कारोबार में लगातार हो रही वृद्धि एक बड़ा उदाहरण है कि सदर थाना से ज्यादा दूरी होने एवम् राजस्थान और पंजाब से सटा होने के कारण इन चोंकियों पर अपराध को नियंत्रित करने में कठिनाई हो रही है।                  
        अमित सिहाग ने एसपी सिरसा से कहा कि उपरोक्त कारणों के चलते ही उनके द्वारा मुख्यमंत्री के समक्ष डबवाली को पुलिस ज़िला बनाने की मांग की गई है, और अगर चौटाला चौंकी को पुलिस थाना बनाया जाता है तो इससे जहां अपराध को रोकने में मदद मिलेगी, वहीं ये डबवाली को पुलिस ज़िला बनाने की तरफ बड़ा कदम साबित होगा।
          एसपी सिरसा ने विधायक के सुझाव पर सहमति जताई और विधायक को आश्वस्त करते हुए कहा कि वो तत्परता से इस सुझाव के तहत चौटाला चौंकी को पुलिस थाना बनाने का प्रयास करेंगे ताकि अपराध पर काबू पाया जा सके।

Leave a Reply

Check Also

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी को पुष्पांंजलि भेंट कर किया नमन

आजाद हिंद फौज क…