Home मंडी डबवाली जननायक जनता पार्टी व इनसो ने डबवाली शहर को किया सैनिटाइज

जननायक जनता पार्टी व इनसो ने डबवाली शहर को किया सैनिटाइज

8 second read
0
0
472
जननायक जनता पार्टी व इनसो ने डबवाली शहर को किया सैनिटाइज।
सरबजीत मसीतां ने खुद चलाया ट्रेक्टर।
डबवाली।
इनसो के 18 वें स्थापना दिवस के अवसर पर आज जेजेपी डबवाली व इनसो द्वारा पूरे डबवाली शहर को जजपा हल्का अध्यक्ष सरबजीत मसीतां की अध्यक्षता में सैनिटाइज किया गया। जजपा प्रवक्ता रणदीप सिंह मट्टदादु ने प्रेस विग्यप्ति जारी करते हुए बताया कि जजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा प्रतयाशी रहे सरबजीत मसीतां के अध्यक्षता में सबसे पहले चौ. देवीलाल पार्क में इकत्रित होकर चौ. देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और फिर पार्क में पौधरोपण करके इनसो के 18वैं स्थापना दिवस को मनाया गया। इस मौके पर सरबजीत मसीतां ने कहा कि इनसो के संगरक्षक डॉ.अजय सिंह चौटाला व इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला के दिशानिर्देश के अनुसार इस कोरोना महामारी के दौर में पूरे हरियाणा में पौधरोपण व सैनिटाइज किया जाना है उसी लड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज डबवाली शहर को भी जजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सेनेटाइज किया गया।
सरबजीत मसीतां ने सुबह 9 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक खुद ट्रेक्टर चलाकर पूरे शहर में सेनेटाइजर के घोल से भरे टैंकर से स्प्रे की। घोल में हाइपोक्लोराइट, फेनॉयल व अल्कोहल का मिश्रण था। उन्होंने व्यापारी प्रकोष्ट के अध्यक्ष रोशनलाल मोंगा के प्रतिष्ठान पर कहा कि इस महामारी के दौर में व पूरे डबवाली क्षेत्र के लोगों के साथ है और क्षेत्र की हर समस्या को हल करवाने के लिए व प्रयासरत है। युवा इकाई के अध्यक्ष विपन मोंगा व इनसो नेता अंकुश मोंगा द्वारा अपने साथियों के साथ सेनेटाइज करवाने में विशेष प्रबंध किए गए व उन्होंने शहर में साथ रहकर सैनिटाइज करवाने में जजपा कार्यकर्ताओं की मदद की। इनसो के पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के अध्यक्ष पुनीत सीरा भी वेशष रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर जजपा के पंचयात प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष गुरपाल गंगा, जजपा के शहरी अध्यक्ष हरबंस भीटीवाला, एस सी प्रकोष्ट के अध्यक्ष अमर बागड़ी, मंजीत सरपंच पन्नीवाला, हरसिमरन बबू सरपंच,ओम ठाकुर, सिंटू शर्मा, ओमप्रकाश धानक, शिवजीराम बागड़ी, ललित बंसल, कमला देवी, शिमला रानी, निशा ग्रोवर, सुखविंदर सूर्य, रविन्दर बिट्टू, अंकित कमरा, सनी मोंगा, धन्ना सिंह, राजबहादुर सिंह, दयानद जल्लान्धरा, चरणजीत देसूजोधा, अमन संधू व इनसो के कार्यकर्ता मौजूद रहे।।

Leave a Reply

Check Also

ऐलनाबाद से पवन बेनीवाल ने बीजेपी को बोला अलविदा

ऐलनाबाद विधानì…