Home मंडी डबवाली डबवाली विधायक अमित सिहाग ने 275 करोना वारियर्स को प्रशंशा पत्र देकर सम्मानित किया

डबवाली विधायक अमित सिहाग ने 275 करोना वारियर्स को प्रशंशा पत्र देकर सम्मानित किया

9 second read
0
0
351
राहुल गांधी के जन्मदिन पर करोना वारियर्स को विधायक ने प्रशंशा पत्र देकर किया सम्मानित
सरहद पर जवान तो करोना वारियर्स हमारे बीच रहकर करते हैं  हमारी सुरक्षा – अमित सिहाग
आज कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने करोना वारियर्स को प्रशंशा पत्र देकर सम्मानित किया।
Mandi dabwali
             सर्वप्रथम विधायक के नेतृत्व में पार्षदों एवम् कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख कर चीन की सीमा पर गलवान में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की, इस उपरांत उन्होंने नागरिक अस्पताल, नगरपरिषद एवम् थाना शहर डबवाली में जाकर डाक्टरों, पैरा मेडिकल स्टाफ, नगरपरिषद अधिकारियों, सफ़ाई कर्मचारियों, एसएचओ डबवाली, पुलिस के जवानों सहित 275 करोना वारियर्स को प्रशंशा पत्र देकर सम्मानित किया।
          अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि आज जहां सरहद पर रहकर हमारे जवान दुश्मन से हमारी रक्षा करते हैं, वहीं करोना वारियर्स हमारे बीच रहकर करोना महामारी से हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि करोना महामारी के चलते जहां हम सब अपने घरों में सीमित रहे वहीं आपने निर्भीकता से अपने कर्तव्य का पालन करते हुए अपनी सेवाएं प्रदान की और डबवाली में करोना संक्रमण को कम करने में अहम भूमिका निभाई है जोकि बहुत ही सराहनीय है और मैं आपकी सेवा को सलाम करता हूं।विधायक ने कहा कि आप सब करोना वारियर्स को सम्मानित करना हमारे शहीद हुए जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के समान है।
                सिहाग ने करोना वारियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि मैं सदैव आपका भाई बनकर आपके साथ खड़ा हूं और आपकी जो भी आवश्यकताएं होंगी उनको पूरा करवाना हमारी जिम्मेदारी है और मैं उम्मीद करता हूं कि आपसे ऐसे ही निरंतर सहयोग मिलता रहेगा और हम जल्द ही करोना को हरा देंगे।
           विधायक द्वारा एसआई नगरपरिषद संदीप बुंदेला को सफ़ाई कर्मचारियों के लिए मास्क एवम् साबुन भी उपलब्ध करवाए गए।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…