Home मंडी डबवाली डॉ केवी सिंह ने किया गाँव बिज्जूवाली की गौशाला में तूड़ी शैड का उद्धघाटन

डॉ केवी सिंह ने किया गाँव बिज्जूवाली की गौशाला में तूड़ी शैड का उद्धघाटन

8 second read
0
0
819

तेज़ हरियाणा डेस्क -डबवाली 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व मुख्यमंत्री के पूर्व ओसडी डॉ केवी सिंह गांव बिज्जूवाली में स्थित मुन्नावाली व बिज्जूवाली गांव की सांझी श्रीकृष्ण गौपाल गौशाला प्रांगण में गौशाला कमेटी द्वारा आयोजित श्रीमदभागवत कथा में पहुंचे। इस दौरान डॉ केवी सिंह ने पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान दी गई पाँच लाख की ग्रांट से बनकर तैयार हुए तूड़ी शैड का उद्धघाटन किया व कथाश्रवण किया।
इस अवसर पर भारी संख्या में उपस्थित गोभगतो को सम्बोधित करते हुए डॉ केवी सिंह ने कहा महापुरुषों से कथा सुनने पर सँस्कार पैदा होते हैं। व्यक्ति सबसे पहले माँ से सँस्कार ग्रहण करता हैं उसके बाद धर्मगुरुओं द्वारा दिये संस्कारो को ग्रहण करता हैं उन्होंने कहा की हमारे हिन्दू धर्म मे गौमाता का दर्जा बहुत बड़ा है क्योंकि गौमाता में छतीस करोड़ देवी देवताओं का वास बताया गया हैं व गौमाता का दूध अमृत समान होता हैं जो अनेक प्रकार की बीमारियों को दूर भगाता हैं। उन्होंने कहा की बिज्जूवाली गौशाला को सहायता देने के लिए कांग्रेस सरकार के दौरान मैने हर सम्भव कोशिश कि और आपकी गौशाला कमेटी की मांग पर तूड़ी शैड के लिए पाँच लाख रुपये की राशि सरकार से जारी करवाई और आगे आने वाले समय में भी गौमाता व आप सब लोगों का आशीर्वाद मिला तो आपकी गौशाला की हर सम्भव मदद का वायदा करता हूँ। इस अवसर पर गौशाला कमेटी ने कांग्रेस नेता डॉ केवी सिंह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर बिज्जूवाली सरपँच राजकुमार मेहता, मुन्नावाली सरपंच बलबिंद्र सहारण, पूर्व सरपंच बनवारी ढभास, पूर्व सरपँच राजेन्द्र गौशाला प्रधान कालूराम मेहता, देवी लाल, सुरेन्द्र सुथार बिज्जूवाली, नन्दकिशोर, कृष्ण मेहता, रतिराम सुथार, महेंद्र श्योराण, भरत बिजारणियां, संजीव बेदी, बलवीर बिरट, महावीर, राजकुमार कस्वां सहित भारी संख्या में गणमान्य लोग व गौभगत उपस्थित थे।

बिज्जूवाली गौशाला में पांच लाख रुपये की लागत से बनकर तैयार हुए तूड़ी शैड का उद्धघाटन करते पूर्व ओसडी डॉ केवी सिंह व अन्य।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुथी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सदर थाना पुलिस …