Home मंडी डबवाली दुकानदारों के समर्थन में विधायक अमित सिहाग ने उठाई आवाज, प्रशासन से हर रोज सभी दुकानें खोलने का किया आह्वान

दुकानदारों के समर्थन में विधायक अमित सिहाग ने उठाई आवाज, प्रशासन से हर रोज सभी दुकानें खोलने का किया आह्वान

8 second read
0
0
34
दुकानदारों से भी कोविड नियमों की पालना करते हुए दुकानें खोलने की करी अपील 
हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने दुकानदारों के समर्थन में आवाज बुलन्द की है। उन्होंने प्रशासन एवम् सरकार को सभी दुकानों को प्रतिदिन खोलने की मांग की है।
                  विधायक सिहाग ने कहा कि लागातार दो लॉकडाउन होने के चलते दुकानदार,व्यपारी भाईयों को बहुत आर्थिक हानि हुई है जिसके चलते उनका गुजारा बडी मुश्किल से हो रहा है। उन्होंने कहा कि ओड एवन एवम् दाएं बाएं के हिसाब से दुकानें खोलने से एक ही दुकान पर भीड़ ज्यादा हो सकती है जिस से करोना संक्रमण का खतरा पैदा हो सकता है।
         विधायक ने कहा कि अगर सभी दुकानों को प्रतिदिन खोलने की अनुमति मिल जाए तो ऐसे में एक दुकान पर होने वाली भीड़ बंट जायेगी और संक्रमण के कम होने के साथ साथ आर्थिक मंदी से जूझ रहे दुकानदारों को भी लाभ होगा।
               सिहाग ने कहा कि सभी दुकानों के बीच में सरकार व प्रशाशन को भेद भाव नहीं रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि शराब की दुकाने तो देर रात तक खोली जा रही हैं लेकिन दूसरी तरफ दुकानदारों पर नए नए नियम लागू किए जा रहे हैं। विधायक ने मांग की है कि सरकार व प्रशाशन बिना भेद भाव किए दुकानदारों के हित को देखते हुए सभी दुकानों को प्रतिदिन खोलने की अनुमति दे ताकि दुकानदार व्यापारी आर्थिक मंदी से उभर पाएं और उनके पास काम करने वाले वर्करों का भी रोजगार बचा रहे।
           अमित सिहाग ने दुकानदार, व्यापारियों से भी दुकानों पर कोविड नियमों की पालना करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि दुकानदार भी स्वयं दुकानों पर आने वाले ग्राहकों के मास्क लगा होना, सेनेटाइजर एवम् उचित दूरी बनाए रखना सुनिश्चित करें ताकि करोना संक्रमण को रोका रोका जा सके।

Leave a Reply

Check Also

सिरसा को मिली 68 करोड़ की सौगात, जानिए क्या क्या बनेगा

मुख्यमंत्री नí…