Home मंडी डबवाली नवनियुक्त एसडीएम अश्वनी कुमार ने किया नंदीशाला का निरीक्षण, व्यवस्थाओं व सुविधाओं का लिया जायजा

नवनियुक्त एसडीएम अश्वनी कुमार ने किया नंदीशाला का निरीक्षण, व्यवस्थाओं व सुविधाओं का लिया जायजा

9 second read
0
0
655

नवनियुक्त एसडीएम अश्वनी कुमार ने किया नंदीशाला का निरीक्षण, व्यवस्थाओं व सुविधाओं का लिया जायजा
डबवाली, 05 अगस्त।
नवनियुक्त एसडीएम अश्वनी कुमार ने बुधवार को नंदीशाला का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नंदीशाला पशुओं के लिए की गई व्यवस्थाओं व सुविधाओं का बारिकी से निरीक्षण किया और नंदीशाला के प्रधान से इस बारे विस्तार से जानकारी ली।
गौरतलब है कि नवनियुक्त एडीएम अश्वनी कुमार ने मंगलवार को उपमंडलाधीश डबवाली का कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालने के बाद बुधवार को उन्होंने डबवाली की नंदीशाला का दौरा कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि नंदीशाला में पशुओं के चारे आदि की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने नंदीशाला के प्रधान को भरोसा दिलाते हुए कहा कि नंदीशाला में किसी भी सुविधा की आवश्यकता हो, उस बारे उन्हें अवगत करवाया जाए ताकि उसे जल्द से जल्द उपलब्ध करवाया जा सके। एसडीएम ने अपने हाथों से पशुओं को चारा भी खिलाया।
नागरिक स्वच्छता में दें प्रशासन का सहयोग :
एसडीएम अश्वनी कुमार ने कहा कि स्वच्छ वातावरण के लिए साफ-सफाई का होना बहुत ही जरूरी है। उन्होंने कहा कि नागरिक साफ-सफाई के प्रति जागरूक हों और इस दिशा में प्रशासन का सहयोग करें। कोरोना काल में स्वच्छता का महत्व और भी अधिक हो गया है, इसलिए नागरिक स्वच्छता को अपने दैनिक जीवन में शामिल करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…