Home मंडी डबवाली बरसात में तालाब बनने वाले बस स्टैंड की विधायक अमित सिहाग ने उठाई मांग

बरसात में तालाब बनने वाले बस स्टैंड की विधायक अमित सिहाग ने उठाई मांग

8 second read
0
0
330
विधायक अमित सिहाग ने बरसात में जलमग्न होने वाले, डबवाली बस स्टैंड के मामले को विधानसभा कमेटी मीटिंग में उठाया
त्वरित कार्रवाई करते हुए विभागीय डायरेक्टर ने समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश
पानी से जहां यात्रियों को होती है मुश्किल, वहीं बीमारियों के फैलने की बढ़ती है संभावना- अमित सिहाग
बरसात के दिनों में अक्सर पानी में जलमग्न हो जाने वाले डबवाली के बस स्टैंड का संज्ञान लेते हुए हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने विधानसभा में कमेटी की बैठक में इस मुद्दे को उठाया और उच्चाधिकारियों से इसका समाधान करने को कहा।
              बरसात के बाद अख़बारों में छपी खबरों का हवाला देते हुए विधायक ने परिवहन विभाग के डायरेक्टर वीरेंद्र दहिया से कहा कि सड़क से नीचा होने के कारण वर्षों से हल्की बरसात होने पर ही डबवाली का बस स्टैंड पानी से लबालब भर जाता है, जिसके चलते जहां बसों में सफर करने वाले यात्रियों को भारी मुश्किल का सामना करना पड़ता है, वहीं पानी एकत्रित होने के कारण डेंगू, मलेरिया आदि बीमारियों के फैलने की संभावना भी बढ़ती है।अत: इसका समाधान करने की तुरंत आवश्यकता है। 
                डायरेक्टर परिवहन विभाग ने विधायक द्वारा उठाए गए मुद्दे पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जीएम रोडवेज सिरसा को निर्देश दिए कि जब तक इस समस्या का कोई ठोस समाधान नहीं हो जाता, तब तक पंप से लिफ्ट करवा पानी को निकाला जाए ताकि यात्रियों को किसी प्रकार की मुश्किल का सामना न करना पड़े।
         इस उपरांत जीएम रोडवेज सिरसा ने भी दूरभाष पर विधायक से बात कर विश्वास दिलाया कि वो खुद इस मसले की निरंतर निगरानी करेंगे और अपनी देख रख में जमा हुए पानी की निकासी करवाएंगे।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…