Home मंडी डबवाली मुनीम यूनियन ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

मुनीम यूनियन ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

8 second read
0
0
361

मुनीम यूनियन ने प्रधान मुकेश जोशी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा
डबवाली
मुनीम यूनियन के सदस्यों ने वीरवार को प्रधान मुकेश जोशी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन डबवाली के एसडीएम कार्यालय में सौंपा। एसडीएम की अनुपस्थिति में नायब तहसीलदार सुरेंद्र मैहता ने ज्ञापन लिया।
इस ज्ञापन में कहा गया है कि कोरोना महामारी को लेकर पहले ही संकट का दौर चल रहा है। इस बीच सरकार एक नया अध्यादेश ‘वन नेशन-वन मार्केट’ ला रही है। इस अध्यादेश के कारण आढ़ती ही नहीं मुनीम वर्ग भी लगभग खत्म हो जाएगा। अकेले हरियाणा में लाखों की संख्या में मुनीम आढ़तियों के साथ जुड़े हुए हैं व उनकी दुकानों का हिसाब किताब देखते हैं। लेकिन अध्यादेश आने से आढ़त का कारोबार ठप होगा तो लाखों मुनीम भी बेरोजगार हो जाएंगे। मुनीमों के परिवारों की भूखो मरने की नौबत आ जाएगी।

ज्ञापन के जरिए मुनीम यूनियन ने प्रधानमंत्री से अपील की कि सभी मुनीमों को या तो सरकारी नौकरी दी जाए अथवा उपरोक्त अध्यादेश को वापिस लेकर उनका भविष्य सुरक्षित किया जाए। इस अवसर पर मुनीम यूनियन के उप प्रधान संदीप कुमार, वरिष्ठ उप प्रधान विक्की मुंजाल,  सचिव सोमनाथ मिढ़ा, कैशियर कुलविंद्र के साथ  अजय शर्मा, मनीष शर्मा, सुरेश बंसल, अशीष शर्मा, कौशल शेट्टी, बुधराम, अशोक चतुर्वेदी, पवन सेठी, रिंकू कुमार, सुभाष ग्रोवर, सोनू नरूला, चाहत बांसल, अजय कुमार, भूपेंद्र शर्मा, अभिमन्यु शर्मा, कृष्ण कुमार, अमित शर्मा, सुभाष शर्मा, लक्की कुमार, जितेंद्र,  सोनू सोनी व सलमान आदि मौजूद थे। 

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…