Home मंडी डबवाली विधायक अमित सिहाग ने खून से हस्ताक्षर कर कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

विधायक अमित सिहाग ने खून से हस्ताक्षर कर कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

8 second read
0
0
238
विधायक अमित सिहाग ने खून से हस्ताक्षर कर कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति को भेजा ज्ञाप
डबवाली से 15594 हस्ताक्षर करवा विधायक ने कुमारी शैलजा को सौंपे
कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए गए हस्ताक्षर अभियान के तहत हलका डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने राष्ट्रपति को लिखे ज्ञापन पर अपने खून से हस्ताक्षर किए और इस अभियान के तहत प्राथमिकता से हलका डबवाली के सभी गावों से अपने कार्यकर्ताओं के सहयोग से किसान, मजदूर व आमजन के 15594 हस्ताक्षर करवा हरियाणा कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा को सौंपे।
              विधायक ने बताया कि कृषि विरोधी कानूनों को लेकर पूरे देश में भारी विरोध है, जिसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने इस अभियान को चला आमजन के विरोध को राष्ट्रपति के समक्ष दर्ज करवाने की मुहिम शुरू की है और कांग्रेस पार्टी का शीर्ष नेतृत्व इन हस्ताक्षरों को राष्ट्रपति को सौंपने का काम करेगी ताकि सरकार पर दबाव बनाया जा सके।
              सिहाग ने कहा कि वो इस मुद्दे के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं क्योंकि ये कानून किसान, मजदूर विरोधी है और उनके डैथ वॉरंट के रूप में काम करेंगे, इसी कारण उन्होंने अपने ख़ून से हस्ताक्षर कर इस अभियान के माध्यम से अपनी भावना प्रकट की है। सिहाग ने कहा कि आज हर वर्ग सरकार की तानाशाही नीतियों के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन करने को मजबूर है जिससे एक बात साफ है कि या तो सरकार को अपनी नीतियों को बदलना होगा अथवा ये नीतियां ही सरकार के पतन का कारण बनेंगी।
     सिहाग ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवम् आमजन का आभार प्रकट किया जिन्होंने इस अभियान को सफल बनाने के लिए सहयोग दिया और सरकार को अपना विरोध दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Check Also

प्रेस क्लब अध्यक्ष फ़तेह सिंह आजाद ने पूर्व विधायक के 100वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

मंडी डबवाली। प…