Home मंडी डबवाली विधायक नैना चौटाला ने हल्का में 86 हजार रुपये की सहायता राशि के चेक वितरित किए

विधायक नैना चौटाला ने हल्का में 86 हजार रुपये की सहायता राशि के चेक वितरित किए

8 second read
0
0
647

तेज़ हरियाणा——डबवाली 

डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने हलका में गांव नुहियांवाली, रिसालियाखेड़ा, गंगा, मौजगढ़, मसीतां रामपुरा बिश्नोइयां, कालुआना, गांवों का दौरा करते हुए कहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समस्याएं भी जानी।

वहीँ इस मौके पर विधायक ने बीमारियों से ग्रस्त मरीजों, शिक्षा व अन्य जरूरतमंद लोगों को करीब 86 हजार रुपये की सहायता राशि के चेक वितरित किए। विधायक नैना सिंह ने पुलवामा में प्रायोजित आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। यह भी कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सशस्त्र बल व सेना के साथ हैं।

उन्होंने भारतीय वायु सेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर किए गए हमले की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सत्ताधारी दल के नेताओं ने जवानों की शहादत का जो राजनीतिकरण किया है यह गंभीर चिंता का विषय है। आज केन्द्र व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान हो चुकी है और जल्द ही इनसे छुटकारा पाना चाहती है। इस मौके पर जगरूप सिंह, सर्वजीत सिंह मसीतां, रणदीप मट्टदादू , दलीप सिंह, राजवीर, कर्णवीर सिंह, नीता प्रेमी, राजपाल साहु, श्रीचंद भाकर, राकेश, लालचंद भाकर, राजा कड़वाल, महेन्द्र सहारण, बलविन्द्र यादव, रामेश्वर कुकना, ओम, मलकीत, करमजीत नंबरदार, महावीर मौजूद थे।

Leave a Reply

Check Also

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी को पुष्पांंजलि भेंट कर किया नमन

आजाद हिंद फौज क…