Home मंडी डबवाली विधायक सिहाग ने हल्के का नाम रौशन करने वाली मेधावी छात्राओं से बंधवाई राखी

विधायक सिहाग ने हल्के का नाम रौशन करने वाली मेधावी छात्राओं से बंधवाई राखी

8 second read
0
0
325
विधायक सिहाग ने हल्के का नाम रौशन करने वाली मेधावी छात्राओं से राखी बंधवा बेटी पढ़ाओ की सोच को किया बुलंद
अनोखी पहल करते हुए अपनी धर्मपत्नी के साथ मेधावी छात्राओं के घरों में जाकर बंधवाई राखी
हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने रक्षाबंधन के पर्व पर बेटी पढ़ाओ की सोच को बुलंद करने की एक अनोखी पहल करते हुए 10 वीं,12 वीं की परीक्षाओं के नतीजों में डबवाली का नाम रौशन करने वाली मेधावी छात्राओं के घरों में अपनी धर्मपत्नी के साथ जाकर राखी बंधवाई व अपना आशीर्वाद दिया।
              विधायक ने लवप्रीत कौर गांव जोगेवाला,नवदीप कौर मांगेआंना,सिमर मांगेअाना,परनीत कौर अलिकां,मनप्रीत कौर मसीतां,अमनदीप कौर लौहगढ़,मोनिका अबूबशहर,कंचन बाला चौटाला,सोनाली गंगा,शिक्षा रिसालियाखेड़ा सेे राखी बंधवाने के उपरांत कहा कि बहनों के चेहरे की मुस्कान और भविष्य में कुछ करने की चाहत ने उनके दिल को छू लिया है।उन्होंने बहनों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उनके परिजनों से ऐसे ही छात्राओं प्रोत्साहित करने की अपील की ताकि वे अपने लक्ष्य को हासिल कर सकें।
             अमित सिहाग ने कहा कि मेरा इन बहनों के साथ  निरंतर सहयोग बना रहेगा और मेरी सोच और लक्ष्य है कि हमारे हल्के की बेटियां भी उच्च पदों पर काबिज हो कर देश की सेवा करें तथा डबवाली का नाम रौशन करने का काम करें। बातचीत के दौरान बहनों द्वारा तकनीकी शिक्षा की तरफ विशेष रुचि दिखाने पर विधायक ने खुशी व्यक्त की।उन्होंने कहा कि इन मेधावी बहनों के साथ बिताए हुए समय ने मुझे भी प्रेरित करने का काम किया है।
         विधायक ने कहा कि वे आगामी 15अगस्त को 10वीं,12वीं के नतीजों में हलके का नाम रौशन करने वाले सभी मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित करने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Check Also

प्रेस क्लब अध्यक्ष फ़तेह सिंह आजाद ने पूर्व विधायक के 100वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

मंडी डबवाली। प…