Home मंडी डबवाली सीआईए डबवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई: हत्थे चढ़ा शातिर जालसाज

सीआईए डबवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई: हत्थे चढ़ा शातिर जालसाज

8 second read
0
1
976

हेमराज बिरट, मंडी डबवाली।
पिछले कई दिनों से पुलिस प्रशासन को झूठी सूचनाएं देकर उन्हें गुमराह कर कई पुलिस अधिकारियों व अन्य लोगों को ठगी का शिकार कर चुके एक जालसाज को जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
जिला के पुलिस अधीक्षक उप पुलिस महानिरीक्षक डॉ. अरूण सिंह को गुप्त सुचनाएं मिल रही थी कि कोई व्यक्ति पुलिस प्रशासन को झूठी सूचनाएं देकर गुमराह कर उन्हें ठग रहा है। उप पुलिस महानिरीक्षक डॉ अरूण सिंह ने इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए सीआईए स्टाफ डबवाली व साईबर सैल की विशेष टीमें गठित की।
पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित टीमों ने महत्त्वपूर्ण सुराग जुटाए और सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने इस संबंध में बंटी उर्फ हरीचंद पुत्र ऐसीलाल निवासी पंडिता वाली झुग्गियां तहसील जलालाबाद जिला फाजिल्का पंजाब को गिरफ्तार किया है।
डबवाली के डीएसपी कुलदीप सिंह बैनीवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में कई लोगों से ठगी करने की बातें सामने आई हैं। काबू किए गए जालसाज ने कई पुलिस अधिकारियों व अन्य लोगोंं को भी गुमराह कर उनके साथ पैसों की ठगी की है।
पूछताछ में यह भी सामने आया है कि पकड़े गए आरोपी ने किसी दूसरे की आईडी पर सिम खरीद रखी थी, जिसे वह प्रयोग करता था। पूछताछ के दौरान ठगी की कई अन्य वारदातों व उसके अन्य साथियों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुथी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सदर थाना पुलिस …