Home मंडी डबवाली सीआईए पुलिस ने 750 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियों सहित युवक किया काबू

सीआईए पुलिस ने 750 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियों सहित युवक किया काबू

8 second read
0
0
758

हेमराज बिरट, मंडी डबवाली।
सीआईए डबवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव अबूबशहर क्षेत्र से एक युवक को 750 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान राजेश कुमार पुत्र कृष्ण कुमार वासी ढाबा राजस्थान के रुप में हुई है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी इंस्पैक्टर अवतार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।
उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक जागर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव अबूबशहर क्षेत्र में मौजुद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 750 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…