Home मंडी डबवाली सुकेराखेड़ा हत्याकांड: 2 और आरोपी गिरफ्तार, 9 आरोपी पहले ही हो चुके हैं काबू

सुकेराखेड़ा हत्याकांड: 2 और आरोपी गिरफ्तार, 9 आरोपी पहले ही हो चुके हैं काबू

8 second read
0
0
574

हेमराज बिरट, तेज़ हरियाणा नेटवर्क:
———————————–
सदर थाना डबवाली पुलिस ने बीती 9 जुलाई को गांव मौजगढ़ निवासी जितेन्द्र उर्फ मोनू का अपहरण व हत्या के मामले में महत्तवपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना के दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए सदर थाना डबवाली प्रभारी उप निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि इस संबंध में 9 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जबकि सदर थाना डबवाली पुलिस ने दबिश देते हुए 2 और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
इस संबंध में उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान वकील पुत्र सोहनलाल निवासी दीवानखेड़ा व नवदीप पुत्र सुखराम उर्फ सुखनाम निवासी सुकेराखेड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घटना के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं और शीघ्र ही घटना के बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार व वाहन बरामद किए जाएंगे।
गौरतलब है कि बीती 9 जुलाई को जितेंद्र उर्फ मोनू गांव अबूबशहर में स्थित एक होटल में अपने एक अन्य दोस्त अरूण कुमार के साथ बैठा था तो उसी समय मोटरसाइकिलों व अन्य वाहनों पर सवार करीब 15/16 लोगों ने जितेंद्र उर्फ मोनू का अपहरण कर लिया था और उसे तलवार व लाठी-डंडों से पूरी तरह घायल कर उसे गांव सुखेराखेड़ा की एक गली में फेंककर मौका से फरार हो गए, जिसकी बाद में मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Check Also

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी को पुष्पांंजलि भेंट कर किया नमन

आजाद हिंद फौज क…