Home मंडी डबवाली विधायक अमित सिहाग डबवाली की 25 सालों की मांग पर अब खुद करेंगे पैरवी

विधायक अमित सिहाग डबवाली की 25 सालों की मांग पर अब खुद करेंगे पैरवी

8 second read
0
0
113
विधायक ने एसडीएम को नगरपरिषद की मीटिंग बुला अग्निकांड स्मारक स्थल को राजकीय स्मारक बनवाने के लिए प्रस्ताव पारित करने का किया आह्वान
एसडीएम को बोले विधायक अमित सिहाग,आप प्रस्ताव पारित करें पैरवी मैं करुंगा
अग्निकांड स्मारक पर अग्निकांड की 25 वीं बरसी पर आयोजित श्रद्धांजली सभा में हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने भाग लेते हुए अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।
                   अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि इस स्मारक को वो राजकीय स्मारक बनवाने के लिए प्रयासरत हैं और उन्होंने इसके लिए बाकायदा विधानसभा में लिखित में प्रशन भी पूछा था जिसके जवाब में सरकार ने इसके प्रस्ताव को नगरपरिषद से पारित करवाने को कहा है। उन्होंने मौके पर मौजूद एसडीएम जो कि वर्तमान में नगरपरिषद के प्रशासनिक अधिकारी हैं को नगरपरिषद की मीटिंग बुला इस प्रस्ताव को पारित करने को कहा और उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाया कि वो खुद इसकी पैरवी कर राजकीय स्मारक बनवाने का प्रयास करेंगे।
           सिहाग ने कहा कि वो डबवाली की लाईब्रेरी को स्मारक स्थल पर चल रही लाइब्रेरी में मर्ज  करवाने के लिए भी प्रयासरत हैं और जल्द ही यहां अच्छी लाईब्रेरी स्थापित हो जाएगी जिससे आमजन को सहुलियत मिलेगी। सिहाग ने उपस्थित लोगों को बताया कि उनके लगातार प्रयासों के चलते डबवाली को ब्लड बैंक की मौखिक रूप से अप्रुवल मिल गई है और वो सप्ताह के भीतर ही अधिकारिओं से सम्पर्क स्थापित कर लिखित में लाइसेंस लाने का काम करेगें।
              उन्होंने कहा कि लाईब्रेरी, ब्लड बैंक और स्मारक को राजकीय स्मारक बनवाना ही बिछुड़ी रूहों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Leave a Reply

Check Also

प्रेस क्लब अध्यक्ष फ़तेह सिंह आजाद ने पूर्व विधायक के 100वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

मंडी डबवाली। प…