Home मंडी डबवाली जेजेपी को झटका, भारती सहित अनेक युवाओं ने डा केवी सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस का थामा हाथ

जेजेपी को झटका, भारती सहित अनेक युवाओं ने डा केवी सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस का थामा हाथ

8 second read
0
0
525
जेजेपी को झटका, भारती सहित अनेक युवाओं ने डा केवी सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस का थामा हा
डा केवी सिंह और विधायक अमित सिहाग के नेतृत्व में जताई आस्था
जेजेपी पार्टी को उस समय बड़ा झटका लगा जब बीजेपी के वार्ड नं 18 निवासी युवा कार्यकर्ता भारती सहित करीब 2 दर्जन युवाओं ने पार्टी को अलविदा कह वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ केवी सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में आस्था प्रकट की।
                इस अवसर पर डा केवी सिंह ने कहा कि जजपा और बीजेपी के गठबंधन सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते आज पुरे प्रदेश में लोग इनके खिलाफ हैं। चुनाव से पहले बीजेपी को यमुना पार भेजने वाली जजपा आज सत्ता के लिए बीजेपी से हाथ मिला बैठी है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले इस पार्टी ने 5100 रूपये पेंशन करने का वायदा किया लेकिन अब केवल 250 रूपये की मामूली वृद्धि कर अपने वायदे से पीछे हट गई है। 
          डा सिंह ने कहा कि ये गठबंधन सरकार हरियाणा के यूवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत रोजगार देने का दावा करती है वो भी एक छलावा है। सरकार की गलत नीतियों के चलते उद्योग हरियाणा से पलायन कर रहे हैं व सरकारी नौकरियों के लिए लिए जा रहे इम्तिहान बार बार रद्द किए जा रहे हैं। ऐसे में जब रोजगार ही नहीं है तो आरक्षण किस काम का होगा। उन्होंने कहा कि इस आरक्षण के कैलोज नम्बर 5 में भी फैक्ट्री मालिकों को बैक डोर दीया गया है जिसके चलते वो अपने हिसाब से किसी को भी नौकरी पर लगा सकती है।
           डा केवी सिंह ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर कृषि विरोधी काले कानूनों का खुला समर्थन देने से जजपा का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और कांग्रेस पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग का भला सोचती है। डा केवी सिंह ने सभी युवाओं का पार्टी में स्वागत करते हुए पूरा मान सम्मान देने का विश्वास दिलाया।
            पार्टी में शामिल हुए भारती, कुलदीप, सतीश, विक्की, दीपू, सूरज, बिट्टू, कमल, यादराम सहित सभी युवाओं ने डा केवी सिंह और विधायक अमित सिहाग द्वारा करवाए जा रहे जनहितेशी कार्यों की प्रशंशा करते हुए कांग्रेस पार्टी के लिए हमेशा मेहनत करने का विश्वास दिलाया।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…