Home मंडी डबवाली सभी दुकानों को निर्धारित समय के लिए खोलने की अनुमति दे सरकार : अमित सिहाग

सभी दुकानों को निर्धारित समय के लिए खोलने की अनुमति दे सरकार : अमित सिहाग

8 second read
0
0
272
सभी दुकानों को निर्धारित समय के लिए खोलने की अनुमति दे सरकार : अमित सिहाग
बोले, दुकानदारों व व्यापारियों को बिजली,पानी के बिलों में भी राहत दे सरकार 
हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने सरकार एवम् प्रशासन से सभी प्रकार की दूकानों को निर्धारित समय के लिए खोलने की मांग रखी है।
          जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से विधायक ने कहा कि छोटे दुकानदार एवम् व्यापारी वर्ग पिछले लॉकडाउन के कारण की काफी आर्थिक नुकसान झेल चुका है और अब भी करीब एक माह से दुकानें बंद होने के चलते उन्हें अपना गुजारा करने में मुश्किल पैदा हो रही है। उन्होंने कहा कि दुकान बन्द होने पर भी उन्हें दुकान का किराया, बिजली पानी का बिल तथा दुकानों पर रखे कर्मचारियों को वेतन देना पड़ रहा है जिसके चलते उन्हें आर्थिक हानि हो रही है।
             सिहाग ने कहा कि ये कहना मुश्किल है कि महामारी के प्रकोप की अवधि कितनी है, ऐसे में  जरूरी वस्तुओं, किराना, दूध, दवाओं आदि की दुकानों की भांति सरकार को बाकी सभी दुकानों को भी निर्धारित समय के लिए कम से कम  छह: दिन खोलने की अनुमति देनी चाहिए ताकि वो अपना जीवन यापन कर सकें तथा उनकी दुकानों पर लगे कर्मचारियों का रोजगार भी बचा रहे।
              विधायक ने सरकार से छोटे दुकानदारों एवम् व्यपारियों के, लॉक डाउन के चलते उनकी बंद पड़ी दुकानों के, बिजली, पानी के बिल माफ कर उन्हें राहत देने की भी मांग है।

Leave a Reply

Check Also

सिरसा को मिली 68 करोड़ की सौगात, जानिए क्या क्या बनेगा

मुख्यमंत्री नí…