Home मंडी डबवाली JJP ने कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए अधिवक्ताओं को फेस शील्ड बांटी

JJP ने कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए अधिवक्ताओं को फेस शील्ड बांटी

8 second read
0
0
743

जेजेपी ने कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए अधिवक्ताओं को फेस शील्ड बांटी।

डबवाली

जिला में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी ने फेस शील्ड, भिजवाए है , जिन्हें हल्का अध्यक्ष सर्वजीत मसीतां की मार्फ़त कोरोना काल मे लगातार काम कर रहे लोगों में बटवाये जा रहे है।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए युवा जेजेपी के शहरी अध्यक्ष विपिन मोंगा ने बताया कि बुधवार को वरिष्ठ नेता व नगर सुधार मंडल के पूर्व अध्यक्ष रणवीर राणा , नरेंद्र बराड़ , मंजीत सरपंच, सुखजिंदर सिंह व चरणजीत सिंह, विक्की वर्मा, शिंटू शर्मा, तालिब पुहाल के साथ कोरोना योद्धाओं को उपरोक्त सामान देने हेतु सभी लोग डबवाली बार रूम में पहुंचे और बार एसोसिएशन के सदस्यों को फेस शील्ड सौंपी। सर्वजीत मसीतां ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए व लोगों को संक्रमण से बचाना हम सभी का दायित्व है।

उन्होंने कहा कि संक्रमण से कोरोना योद्धाओं को बचाव बेहद जरूरी है इसी के मद्देनजर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ये फेस शील्ड भेजी है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ अग्रणी भूमिका निभाने वाले अन्य कोरोना वारियर्स को भी सुरक्षा उपकरण उपलब्ध करवाकर सम्मानित किया जाएगा ताकि वह आगामी दिनों में अपनी सेवाएं जारी रख सके।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…