Home मंडी डबवाली इस नेता ने नही छोड़ा अपने गांव का साथ, शुरू की अनोखी मुहिम

इस नेता ने नही छोड़ा अपने गांव का साथ, शुरू की अनोखी मुहिम

8 second read
0
0
147

ग्रामीण क्षेत्रों में दवा पहुंचाना हमारी सबसे अहम जिम्मेवारी :: रणदीप मटदादु

मेरा गांव ही मेरा परिवार मुहिम के तहत 500 मेडिकल किट लोगों में की वितरित।

पहले चरण में 500 किट बांटकर की शुरुआत।

डबवाली।
कोरोना संक्रमण बढ़ने से ग्रामीण क्षेत्रों में भी परेशानी बढ़ रही है। ऐसे में युवा जेजेपी नेता ने भी ग्रामीण क्षेत्रो में मेडिकल किट बांटकर एक नई शुरूआत की है। बुधवार को ब्लॉक समिति सदस्य व जेजेपी प्रवक्ता रणदीप मटदादु और उनकी टीम ने किट बांटने की शुरूआत की। इस दौरान ग्रामीणों व प्रवासी मजदूरों को मेडिकल किट वितरित की। मटदादु ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में दवा पहुंचाना सबसे अहम है। अगर कोई संभावित कोरोना मरीज भी है तो वह अगर समय पर दवा ले तो जल्दी स्वस्थ होगा। ऐसे में पहले चरण में गांव मटदादु से इसकी शुरुआत करते हुए क्षेत्र में हम किट वितरित कर रहे हैं। पहले चरण में लगभग 500 किट ग्रामीण क्षेत्रों में वितरित की गई।
रणदीप मट्टदादु की मेरा गांव ही मेरा परिवार मुहिम से प्रभावित होकर इलाके के बहुत लोग अपने गांव की सेवा में आगे आये है।
गौरतलब है कि कोरोना काल के दौरान मेरा गांव ही मेरा परिवार मुहिम शुरू की थी। अब फिर जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए रणदीप सिंह मट्टदादु आगे आये है। रणदीप सिंह मट्टदादु ने अपने निजी कोष से जरूरतमंद लोगों लोगों के लिए 500 मेडिकल किट वितरित की है। जिसमे उन्होंने मास्क, सैनीटाइज़र, विटामिन व जिंक की गोली, पैरासिटामोल को गोली व आयुष द्वारा प्रमाणित आयुर्वेदिक काढे की मेडिकल किट बनाकर गांव के लोगों में वितरित की। उन्होंने किट के अंदर लोगों को कोरोना व ब्लैक फंगस से जागरूक करने के लिए सुरक्षा व उपाय का सन्देश भी दिया।
रणदीप सिंह मट्टदादु इस कोरोना काल में लगातार लोगों को जागरूक करने व सहायता करने में मदद कर रहे है।

कोरोना की पहली लहर में किये गए कार्य।
उन्होंने पहले जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला द्वारा भेजे सैनिटाइजर, मास्क व एंटीसेप्टिक साबुन को प्रशासन, पुलिस फ़ोर्स व आमजन तक पहुंचाया था। इसके अलावा उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला द्वारा भेजी फेस शीलड़ को पत्रकार व धरातल पर काम करने वाले कर्मचारियों तक पहुंचाया था।
उन्होंने अपने पूरे गांव को व जजपा अध्य्क्ष सरबजीत मसीतां के साथ मिलकर पूरे डबवाली शहर को सेनेटाइज किया था। उन्होंने अपने निजी कोष से जरुरतमन्द लोगों व सामाजिक संस्थाओं को राशन उपलब्ध करवाया था। उन्होंने उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला की मदद से घर से दूर लोगों को घर वापिस लाने के लिए पास उपलब्ध करवाए थे व प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में मदद की थी।

कोरोना की दूसरी लहर में भी लगातार लोगों की सेवा में है प्रयासरत।
महामारी की दूसरी लहर में भी रणदीप सिंह मट्टदादु लोगों की सेवा में आगे आकर उनकी सहायता के लिए अग्रसर है। उन्होंने ऑक्सीजन की कमी वाले दौर में अनेक जरुरतमन्द मरीजों को ऑक्सिजन उपलब्ध करवाई व सीएमओ से बातचीत कर डबवाली सामान्य हस्पताल में ऑक्सीजन की आपूर्ती सुनिश्चित करवाने का भी प्रयास किया। इसके अलावा अपने पूरे गांव को सैनिटाइज किया और अब जरूरतनद लोगों के लिए 500 मेडिकल किट वितरित की है। इस मौके पर जरनैल सिंह प्रधान, जवाहर सिंह पूर्व उप सरपंच, शिवराज सिंह ढिल्लों , डीसी सिंह , गुरदीप सिंह संधू , जरनैल सिंह धालीवाल , नीक्का सिंह , नोना सिंह , कुलदीप सिंह संधू , नैब सिंह , भिन्द्री धालीवाल, विरेंद्र सिंह बंटी , इंद्रजीत बब्बी , विशाखा सिंह नंबरदार , बंता सिंह , प्रताप सिंह चौकीदार, कुलवंत सिंह , गुरमेल सिंह ढिल्लों , भिंदर सिंह चौकीदार , हरमेल सन्धु, संदीप सिंह व दयाल सिंह सफाई कर्मी सहित अन्य मौजूद थे

Leave a Reply

Check Also

सिरसा को मिली 68 करोड़ की सौगात, जानिए क्या क्या बनेगा

मुख्यमंत्री नí…