Home मंडी डबवाली इंटर स्कूल क्रिकेट कॉम्पिटिशन में मिलेनियम स्कूल का कब्जा, 12 रनों से जीता फाइनल

इंटर स्कूल क्रिकेट कॉम्पिटिशन में मिलेनियम स्कूल का कब्जा, 12 रनों से जीता फाइनल

10 second read
0
1
1,388

मंडी डबवाली- पन्नू

 

डबवाली के मलोट रोड पर स्थित मिलेनियम स्कूल के बच्चों ने इंटर स्कूल क्रिकेट कंपटीशन में भाग लिया जहां पर कई स्कूलों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दिखाया और सबका मकसद अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन कर पदक प्राप्त करना था।

जहां मुख्य अतिथि सरबजीत सिंह मसीतां ने बच्चों को खेलों का महत्व बताते हुए बच्चों का मनोबल बढ़ाया तथा 

दोनों टीमों के बीच में टॉस कराकर मैच का शुभारंभ कराया। यह मैच आर्य स्कूल के कोऑर्डिनेटर सुरेश कुमार और अध्यापक कुलदीप सिंह और कुलदीप कुमार की उपस्थिति में कराया गया।
यह मैच मिलेनियम स्कूल और आर्य हाई स्कूल के बच्चों के बीच में गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम में कराया गया है।
मिलेनियम स्कूल के विद्यार्थियों ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का अवसर प्राप्त किया। अतिथि के रुप में पहुंचे हुए सरबजीत सिंह मसीतां ने जब बच्चों को खेल के मैदान में खेलते हुए देखा तो वह अपने आप को रोक नहीं पाए तो उन्होंने कहा कि डबवाली जैसे क्षेत्र में इतना हुनर छुपा हुआ है और हमें इस तरीके के इंटकॉं स्कूल कंपटीशन समय-समय पर कराते रहने चाहिए जिससे कि बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त हो।
दोनों टीमों का उत्साह देखने वाला था और अंत में मिलेनियम टीम ने 12 रन से जीत प्राप्त की। जीत का उत्साह है उस समय देखने का था जब स्कूल के कैप्टन जान प्रीत ने कहा कि यह जीत हमारे रोज का अभ्यास और कड़ी मेहनत का फल है कि आज हमने मिलेनियम स्कूल का नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज कर दिया। और मुख्य अतिथि सरबजीत सिंह मसीता और
बलबीर बिश्नोई (हेड जीपीएस डबवाली)
ने जीते हुए मिलेनियम के बच्चों को गोल्ड मेडल में सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया तथा स्कूल के समूह स्टाफ को बधाई देते हुए बच्चों की जीत के जश्न में शामिल हुए। तथा बच्चे उनके जीत पर वापस आने पर स्कूल के अध्यक्ष डॉ शर्मा ने बच्चों को उनकी जीत की बधाई देते हुए कहा कि भविष्य में भी इस तरह के इंटर स्कूल कंपटीशन का आयोजन होता रहेगा तथा सभी बच्चों को अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाने के लिए मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…