Home मंडी डबवाली एचपीएस ग्रुप ऑफ स्कूलज के हेड ब्वाय व हेड गर्ल के चुनाव के नतीजे 10 मई को होंगे घोषित

एचपीएस ग्रुप ऑफ स्कूलज के हेड ब्वाय व हेड गर्ल के चुनाव के नतीजे 10 मई को होंगे घोषित

10 second read
0
0
2,231

मंडी डबवाली —एचपीएस ग्रुप ऑफ स्कूलज के अंतर्गत चलने वाले एचपीएस सीनियर सैकण्डरी स्कूल, शेरगढ़ तथा हरियाणा पब्लिक स्कूल में आज हेड ब्वाय व हेड गर्ल के चुनाव के लिए आज विद्यार्थियों ने मतदान किया गया। एचपीएस शेरगढ़ में हैड ब्वाय के लिए मुकाबला बाहरवीं कला संकाय के जसकरण सिंह व ग्याहरवीं कामर्स के भूपिन्द्र में तथा हैड गर्ल के लिए बाहरवीं कला संकाय की नेहा व ग्याहरवीं मैडिकल की अलीशा में हुआ। मतदान प्रक्रिया में पांचवीं से बाहरवीं तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। 
इसी प्रकार एचपीएस डबवाली में हैड ब्वाय के लिए मुकाबला नौवीं कक्षा सिद्दक व देवांश में तथा हैड गर्ल के लिए मानसी व वर्षा में हो रहा है। चुनाव में भाग ले रहे प्रत्याशियों ने लगातार दो दिन तक अपने-अपने पक्ष में प्र्रचार के लिए प्रयास किया।
मतदान प्रक्रिया में पांचवीं से नौवीं तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। मतदान को लेकर स्कूल के छात्र छात्राओं में भारी जोश देखा गया। छात्र-छात्राओं ने लाइनों में लगकर अपने मत का प्रयोग किया। स्कूल के निदेशक व प्रिंसीपल आचार्य रमेश सचदेवा ने बताया कि स्कूल के शत प्रतिशत छात्र छात्राओं ने मतदान प्रक्रिया में भाग लिया। प्रत्याशियों के लिए चुनाव चिन्ह जारी किए गए। मत-पत्र पर अपने पसंददीदा प्रत्याशी के चिन्ह पर मोहर लगा कर अपने-अपने प्रत्याशी को चुनने के लिए मतदान किया। 
विद्यार्थियों ने चुनाव के माध्यम से मतदान की प्रक्रिया सीखी। जिससे बच्चे भविष्य में बडे़ होकर अपने मत का प्रयोग कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि 10 मई को मतगणना की जाएगी और 10 मई को परिणाम घोषित किया जाएगा। कामर्स के लैक्चरार राकेश कुमार ने चुनाव अधिकारी का दायित्व निभाया। सरोज रानी व सोनिया गर्ग ने रिटर्निंग आफिसर का कार्य किया। सोमा रानी व रूबी तोमर ने पोलिंग ऑफिसर का दायित्व निभाया। इस अवसर पर स्टाफ सदस्य अमनदीप सिंह डीपी, छिन्द्रपाल कौर, जगदेव सिंह, अलो मुखर्जी, हरजोत कौर, गौरव गोयल, किरण, सोनिया, सुमित्रा, नवजोत कौर, गीता रानी, मोनिका रानी, अलिशा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…