Home मंडी डबवाली चौटाला के गुरुकृपा कोचिंग सेंटर द्वारा कॉम्पीटिशन एग्जाम प्रतियोगिता आयोजित

चौटाला के गुरुकृपा कोचिंग सेंटर द्वारा कॉम्पीटिशन एग्जाम प्रतियोगिता आयोजित

16 second read
0
0
976

चौटाला—चौटाला के डबवाली संगरिया रोड स्पैतिथ निजी पैलेस में गुरुकृपा कोचिंग सेंटर व जननायक यूथ क्लब की ओर से हर सप्ताह की भांति 100 से भी ज्यादा बच्चों में कॉम्पिटिशन की भावना पैदा करने व प्रतिभा निखारने के उद्देश्य से एक प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। जहां गांव व आसपास की ढाणियों सहित गांवो के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। जननायक यूथ क्लब चौटाला व गुरू कृपा कोचिग क्लॉसेज चौटाला द्वारा हर रवीवार को 100 से अधिक बच्चो के कम्पीटिशन ,जरनल नॉलेज का पेपर लेनी की मुहिम शिक्षा के स्तर को बढाने को लेकर आज महाराजा पैलेस सगरिया रोड चौटाला मे पेपर लिए गए दो भागो मे जिसमे एक पेपर 5th से 8th तक व दूसरा भाग 9th से 12th तक के बच्चो के कम्पीटिशन के पेपर लिए गए ।
पिछले दो सालों में स्कूलों को सुंदर बनाने का कार्य किया गया। अब बच्चों की शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने के लिऐ बहुत बङी मुहिम शुरू की है पूरे गांव के लिए ।
जननायक यूथ क्लब चौटाला व गुरू कृपा कोचिग क्लॉसेज चौटाला द्वारा हर रविवार को 100 से अधिक बच्चो के कम्पीटिशन , जनरल नॉलेज का पेपर लेने की मुहिम शिक्षा के स्तर को बढाने को लेकर आज महाराजा पैलैस संंगरिया रोङ चौटाला में ली गई। यह परीक्षा 5th से 8th (जूनियर वर्ग) व 9th से 12th (सीनियर वर्ग) दो भागों में करवाई गई।
इस परीक्षा में प्रथम , द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों को क्लब व गांव के गणमान्य व्यक्तियो द्वारा प्रस्तति पत्र दिये गऐ ।
सीनियर वर्ग में बी०के०एन स्कूल का छात्र आशिष प्रथम,द्वितीय तम्मना (ggsss) औऱ तृतीय(DR SCHOOL) की मणि रही तथा जूनियर वर्ग में हेमंत(बी०के०एन),आर्यन(बी० एन)रेणु(ggsss) छात्र अव्वल रहे ।
आज के मुख्य अतिथि के रूप में ओंकार मल जी गोयल ने बच्चों को सम्मानित करने के साथ साथ शिक्षा के प्रति सुझाव व बच्चों को पढाई के प्रति टिप्स भी दिऐ ।
कङी मेहनत के बाद बच्चों के पेपर तैयार किए गऐ। गुरू कृपा कोचिंग क्लॉसेज स्टॉफ व सरकारी स्कूल के टीचर स्टॉफ संजय शीला,अरविंद शर्मा,विनोद स्वामी,पवन स्वामी,रोहित गहलोत,सुचित कुकणा,मनीष सुथार,अनिल लीलण,आंनद बिश्नोई,अशोक छिम्पा,उदयपाल बिश्नोई,विनोद मेहरङा,डॉ पवन,राजेन्द्र सर,दुलाराम खुडीया,कृष्ण सोनी,महावीर स्वामी,श्रवण सोनी,राजू हलवाई,राजू जाखङ सहित काफी ग्रामीणों ने महाराजा पैलेस में पहुंचकर इस कार्यक्रम सफल बनाया।

Leave a Reply

Check Also

मिलेनियम स्कूल में धूमधाम से मनाई गई श्री गुरु गोविंद सिंह जी की जयंती

डबवाली के मलोट …