Home स्कूल माता हरकी देवी विद्यालय का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत

माता हरकी देवी विद्यालय का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत

8 second read
0
0
1,251

माता हरकी देवी विद्यालय का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत ।

माता हरकी देवी स्कूल के कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों ने सी.बी.एस.ई .बोर्ड मे शानदार रिजल्ट दिया। आज कक्षा दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ । जिसमें माता हरकी देवी स्कूल के 89 विद्यार्थियों ने विद्यार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया था ।

सभी विद्यार्थी अच्छे अंको से उत्तीर्ण हुए हैं जिसमें स्कूल की छात्रा पायल कांसल ने 95.2% अंक लेकर प्रथम स्थान पर रही, निधि व नंदिनी ने 94% अंक लेकर दूसरा स्थान प्राप्त किया व तीसरे स्थान पर 92.6% अंक लेकर तनु ने अपना नाम दर्ज करवाया । विद्यालय के 06 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए वही 25 विद्यार्थियों के अंक 80 % से ऊपर रहे ।
इस अवसर पर अभिभावकों ने स्कूल शिक्षकों वह प्राचार्या महोदया को बधाई देते हुए कहा कि यह परीक्षा परिणाम विद्यार्थियों व अध्यापकों की कठिन श्रम का परिणाम है और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि माता हरकी देवी स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है ।

परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद माता हरकी देवी स्कूल प्रबंधकीय कमेटी ने स्कूल स्टाफ को बधाई संप्रेषित की । इस अवसर पर स्कूल प्राचार्या डॉक्टर कुलदीप कौर आनंद ने अभिभावकों व विद्यार्थियों को बधाई प्रेषित करते हुए शिक्षकों को उनके उचित मार्गदर्शन के लिए बधाई प्रदान की ।

Load More Related Articles

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…