Home मंडी डबवाली आज डबवाली शहर अपने सबसे बुरे टाइम से गुजर रहा है, जिसके लिए बीजेपी जिम्मेवार- नैना सिंह चौटाला।

आज डबवाली शहर अपने सबसे बुरे टाइम से गुजर रहा है, जिसके लिए बीजेपी जिम्मेवार- नैना सिंह चौटाला।

8 second read
0
0
592
डबवाली।
जजपा की स्टार कंपैनर  नैना सिंह जी के द्वारा डबवाली शहर के वार्ड नंबर 12, 15 और वार्ड नंबर 18 रविदास नगर में एक जनसंपर्क अभियान चलाया गया जिसमें उन्होंने  शहरवासियों को आ रही समस्याओं को सुना और उसे मौके पर ही उच्च अधिकारियों से बात करके हल करवाया । लोगों ने नैना सिंह जी को अवगत करवाया की उनके मोहल्ले में नशा बिकने की समस्या से जनता बहुत दुखी है बार बार शिकायत करने पर भी पुलिस न ही कोई कारवाई करती है और न ही कोई सुनवाई करती है।
 वहीं एकत्रित हुई महिलाओं ने बताया कि राशन डिपू में नही आ रहा है और डिपू मालिक आनाकानी करता है और आम आदमी बेहद परेशान है।
लोगों ने सवास्थ्य सेवाओं में कमी का भी नैना चौटाला जी को बताया । नैना सिंह जी ने मौके पे कहा कि भाजपा को आपकी वोट से मतलब था आपकी समस्याओं से नही । लोगों को जागरूक करें और भाजपा के खिलाफ प्रेरित करे । जो कि सिर्फ आडम्बर करते हैं विकास नही । बीजेपी केवल विज्ञापनों पे पैसा बर्बाद करके हवा बनाना चाहती हैं पर अब लोग जागरूक हो चुके हैं ।
मुख्यमंत्री की रथयात्रा डबवाली में इस लिए नही पहुंची कि लोग उनसे सवाल करते की अपने डबवाली में क्या किया है। भाजपा ने एक भी काम शहर में विकास का नही करवाया है। शहर की हर गली टूटी हुई है ।
शरेआम बिक रहा नशा, स्ट्रीट लाइट का बुरा हाल और आवारा पशु और बंदरों का आंतक और इस से शर्मनाक सरकार के लिए क्या है कि डबवाली के लोगों को डबवाली कूड़ा संघर्ष समिति सिर्फ कूड़े के खिलाफ बनानी पड़ी। उन्होंने जागरूक लोगों को धन्यवाद किया । नैना सिंह ने कहा कि इन सभी समस्याओं का हल जजपा की सरकार आते ही पहली कलम से किया जाएगा। आगामी चुनाव में जननायक जनता पार्टी को मुख्य सेवक बना दो और दुष्यंत चौटाला के चंडीगढ़ पहुँचते ही सारे काम चुटकी में हल हो जाएंगे ।
इस मौके पर उन्होंने जरूरत मंदों को चैक वितरित किये । उनमे वार्ड 15 से कांता देवी, सिमा रानी, कमला रानी, गमदुर सिंह और वार्ड 18 से संतोष और विक्की पुत्र सोहन लाल को आर्थिक सहायता दी । इस मौके पर व्यपारी प्रकोष्ठ के प्रधान रोशन लाल मोंगा, शहरी प्रधान हरबंस भीटी वाला,  युवा अध्यक्ष विपिन मोंगा , पार्षद आत्मा राम, पार्षद प्रवीण सोनी, प्रेम बहल , दयानन्द जलंधरा, कृष्ण खेमखेड़ा, जग्गा बराड़ अमृत बराड़, अमरनाथ बागड़ी, रमेश मेशु , भारती, अक्षय, सतपाल चवला, जगदीप बराड़, जय भारत , विक्की वर्मा, तालिब , रमेश, विनोद सबलानिया, मोंटी , सुमित कटारिया, बंटी कनवड़िया,शेखर ,राकेश धौलपुरिया ललित बंसल, कृष्णा पूहाल, निशा ग्रोवर, शिमला रानी, कमला देवी , कौशल्या देवी और वार्ड वासी  उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…