Home सिरसा जेजीपी नेता दुष्यंत चौटाला ने दिया मतगणना से पहले ये बयान, हिसार की सीट को जितने का भी किया दावा।

जेजीपी नेता दुष्यंत चौटाला ने दिया मतगणना से पहले ये बयान, हिसार की सीट को जितने का भी किया दावा।

8 second read
0
0
1,315
सिरसा—
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जेजेपी और आम आदमी पार्टी के पक्ष में अच्छे रिजल्ट आएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा से वे अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है। दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से रूबरू हुए।
 उन्होंने कहा कि इन चुनावों में जेजेपी और आप गठबंधन को एक ऐतिहासिक वोटिंग प्रतिशत मिलने जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसका सीधा-सीधा असर आगामी विधानसभा चुनावो में भी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावो के लिए उनकी पार्टी दवारा तैयारियां शुरू कर दी गई है ,और विधानसभा में आम जनता का उन्हे भरपूर सहयोग मिलने की उम्मीद है। उन्होंने एग्जिट पोल पर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह केवल आंकड़ों का खेल है ,और पहले भी यह गलत साबित होते आये हैं ,कल शाम तक सबके सामने पिक्चर क्लियर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार एग्जिट पोल में दावे किए जा रहे हैं, और भाजपा दस की दस सीट जीतने का दावा कर रही है। दुष्यंत ने कहा कि अगर दावों से जीत मिलती तो इनेलो भी दस की दस सीट जीतती। उन्होंने कहा कि दावों से नहीं जनता के वोट से फैसला होता है। उन्होंने दवा किया कि आगामी विधानसभा में जेजेपी प्रदेश में एक अलग विकल्प के रूप में उभरेगी ,और जेजीपी को आमजन का सहयोग मिलेगा।  
  उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के उस बयां पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को भी किसी अन्य राजनितिक पार्टी पर मर्ज करना चाहिए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा था कि जेजेपी और इनेलो पार्टी को कांग्रेस में मर्ज हो जाना चाहिए – दुष्यंत चौटाला। 

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…