Home मंडी डबवाली डबवाली में बंद मकान का ताला टूटा तो निकला 66 किलोग्राम डोडापोस्त

डबवाली में बंद मकान का ताला टूटा तो निकला 66 किलोग्राम डोडापोस्त

8 second read
0
0
624

 बंद मकान से 66 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद

 ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बंद मकान का ताला खुलवाकर ली तलाशी,आरोपी की तलाश शुरू                   मंडी डबवाली – जिला भर में पुलिस अधीक्षक सिरसा उप पुलिस महानिरीक्षक डॉ. अरुण सिंह के नेतृत्व में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान प्रेम नगर डबवाली क्षेत्र में स्थित एक घर से 66 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह बैनीवाल ने बताया कि महत्वपूर्ण सूचना मिली की राजकुमार  उर्फ  पप्पू पुत्र हेमराज  निवासी  प्रेम नगर डबवाली ने अपने घर के मकान  में  डोडापोस्त  का  भंडारण कर रखा है ।
उन्होंने बताया कि उक्त सूचना को पाकर सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने डबवाली तहसीलदार संजय चौधरी बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मकान मालिक राजकुमार उर्फ पप्पू पुत्र हेमराज निवासी प्रेम नगर डबवाली के बंद मकान का ताला खुलवाकर  तलाशी लेने पर बंद मकान से 66 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ ।
डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल  ने बताया  की आरोपी के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम व भा.द.स. की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर आरोपी मकान मालिक की तलाश शुरु कर दी है । डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए सीआईए डबवाली पुलिस टीम का गठन किया गया है जो आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…