Home मंडी डबवाली विधवा को बंधक बना दुष्कर्म करने वाला आरोपी काबू

विधवा को बंधक बना दुष्कर्म करने वाला आरोपी काबू

8 second read
0
0
544
विधवा  को बंधक बना  दुष्कर्म करने वाला निक्का को पुलिस ने किया काबू
  इससे पहले 4 बार भी कर चुका है घिनौनी हरकतें
 
गोरीवाला- अनिल कुमार
  महिला थाना पुलिस ने सावंत खेड़ा निवासी 32 वर्षीय विधवा महिला की शिकायत पर घर में घुसकर रेप करने का प्रयास है जान से मारने की धमकी के आरोपी निक्का उर्फ भोला के खिलाफ केस दर्ज किया है।
विधवा महिला ने शिकायत में कहा कि वह अपने बेटे और बेटी के साथ घर में सोई हुई थी आधी रात को आरोपी निक्का उर्फ भोला उनके घर में घुसा और उसके हाथ चारपाई के साथ बांधकर रेप करने लगा।
 जिससे वे मुश्किल से चिल्लाई और पास में सोई हुई अपनी बेटी को उठाया इसी बीच बच्चों ने शोर मचाना प्रारंभ कर दिया तो  आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की तथा जाते  समय जान से मारने की धमकी देकर रात को भाग निकला।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर  पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने विधवा महिला  के  बयानों के आधार पर आरोपी निक्का पुत्र बंता सिंह  के खिलाफ रेप की कोशिश और जान से मारने की धमकी आईपीसी की धारा 376 में 511 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 उल्लेखनीय है कि आरोपित निक्का सिंह उर्फ भोला ने वर्ष 2011 में गांव की 72 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने आरोपित को फांसी की सजा सुनाई थी पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में आरोपित को बरी कर दिया था यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है नाबालिग बच्चे  के साथ कुकर्म करने  का मामला भी पोक्सो एक्ट के तहत  दर्ज है  कालावाली थाने से भी  आरोपित  भगोड़ा घोषित है बता दें कि ग्रामीण 9 साल पहले की घटना को अभी तक भूले नहीं है  ग्रामीणों में उसके रिश्तेदारों ने इसके परिवार का हुक्का पानी बंद किया हुआ है बहुत ही कम संख्या के अंदर लोग इस परिवार के साथ संबंध रखते हैं बरी होने के बाद आरोपित ने चौथी बार इस घटना को अंजाम दिया है

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…