Home मंडी डबवाली विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथयों में मौत, परिजन बोले आत्महत्या नही कत्ल है

विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथयों में मौत, परिजन बोले आत्महत्या नही कत्ल है

8 second read
0
0
1,311
 मंडी डबवाली ———डबवाली के गांव मांगेआना में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथयों में मौत हो गई,महिला अपने मकान में बने कमरे में फंदे से लटकी मिली। घटना की सुचना पुलिस की दी गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डबवाली के अस्पताल में भिजवाया है,विवाहिता के परिजनों ने वीरपाल की हत्या करने के आरोप लगाए है.फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जाँच शुरू कर दी है. 
 
 गौरतलब है की गांव मांगेआना में रहने वाले केवल सिंह पुत्र स्वराज सिंह की शादी वीरपाल कौर से करीब 6 साल पहले हुई थी.कल वीरपाल कौर का शव उसके कमरे में फंदे पर लटका मिला। मृतक वीरपाल कौर की माँ का आरोप है की वीरपाल का उसके पास फ़ोन आया था की उसके ससुराल वाले उसे मारते है.उन्होंने बताया की हमारे पास वीरपाल के ससुराल पक्ष से का कल फ़ोन आया की  वीरपाल ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है,उन्होंने बताया की वो मरी नहीं उसे मारा गया है.
 मृतक वीरपाल के पैतृक गांव के पंचायत के पूर्व सदस्य ने बताया की पलविंदर सिंह ने बताया की उन्हें भी शक है की वीरपाल की हत्या की गई है.उन्होंने बताया की वीरपाल के ससुराल के लोग उसे दहेज़ के लिए तंग करते रहते थे.हम इस मामले में इन्साफ की मांग करते है. 
  वही इस मामले में सदर थाना प्रभारी ने बताया की फ़िलहाल मृतक महिला के शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा रहे है.इस मामले में अभी मामला दर्ज हो गया,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगर हत्या की बात सामने आयी तो कारवाही की जाएगी। 
  सदर थाना प्रभारी 
Load More Related Articles

Leave a Reply

Check Also

प्रेस क्लब अध्यक्ष फ़तेह सिंह आजाद ने पूर्व विधायक के 100वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

मंडी डबवाली। प…