Home मंडी डबवाली सिरसा के जल्द ही लोकल रूटों पर दौड़ेंगी रोडवेज की 26 बसें

सिरसा के जल्द ही लोकल रूटों पर दौड़ेंगी रोडवेज की 26 बसें

11 second read
0
0
1,192

जल्द ही अंतर्राज्यीय, राज्यीय व लोकल रूटों पर दौड़ेंगी रोडवेज की 26 बसें
-ऑनलाइन टिकट बुकिंग सुविधा के साथ-साथ ऑफ लाइन टिकट की होगी सुविधा
-ग्रामीण रूटों पर केवल ऑफ लाइन टिकट दी जाएगी, यात्री के लिए सोशल डिस्टेंस की पालना व मॉस्क लगाना होगा अनिवार्य
सिरसा- 
हरियाणा राज्य परिवहन सिरसा के महाप्रबंधक के.आर.कौशल ने बताया कि प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जिला से अंतर्राज्यीय, राज्यीय व ग्रामीण मार्गों पर जल्द ही 26 बसें चलाई जाएंगी। यात्रियों को लंबे रूट की बसों में ऑनलाइन बुकिंग के साथ-साथ ऑफ लाइन टिकट की भी सुविधा दी जाएगी, जबकि ग्रामीण रूटों पर चलने वाली बसों में केवल ऑफ लाइन टिकट की सुविधा होगी और लोकल बस सभी ग्रामीण अड्डों पर रूकेगी। इच्छुक व्यक्ति ऑनलाइन पोर्टल पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग कर सकते हैं।
इन रूटों पर चलेंगी बसें :
महाप्रबंधक के.आर.कौशल ने बताया कि जल्द ही सिरसा से विभिन्न रूटों के लिए बसें चलाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि सिरसा से चंडीगढ, पानीपत, गुरूग्राम, जयपुर, रोहतक, नोहर, भादरा, हनुमानगढ, गंगानगर, डबवाली, संगरिया, खारियां, बणी, हिसार व रोहतक के लिए बस सेवा शुरू की जाएगी।  
उन्होंने बताया कि बस में सोशल डिस्टेंस की पालना करते हुए निर्धारित 30 व्यक्ति से अधिक व्यक्ति यात्रा नहीं करेंगे। निर्धारित बसअड्डो पर प्रवेश से पहले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग की जाएगी। प्रत्येक यात्री को मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंस की पालना करना अनिवार्य होगा। बिना मास्क वाले यात्री को बस में यात्रा की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके अलावा चालक व परिचालक के हाथ भी बस में बैठने से पूर्व सैनिटाइज करवाए जाएंगे तथा मास्क भी उपलब्ध करवाए जाएंगे।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…