Home सिरसा सिरसा में कोरोना से बचाव के लिए व्यापारियों का बड़ा फैसला, रविवार को बंद रहेंगी दुकानें

सिरसा में कोरोना से बचाव के लिए व्यापारियों का बड़ा फैसला, रविवार को बंद रहेंगी दुकानें

8 second read
0
0
494

कोरोना से बचाव के लिए व्यापारियों का बड़ा फैसला, रविवार को बंद रहेंगी दुकानें

कोरोना से बचाव के लिए व्यापारियों का बड़ा फैसला, रविवार को बंद रहेंगी दुकानें

सिरसा में दिन प्रतिदिन कोरोना के मामले बढऩे के चलते सुरक्षा एवं बचाव के दृष्टिगत सभी व्यापारियों ने सोमवार को एक निजी होटल में बैठक कर एकजुटता के साथ निर्णय लिया कि रविवार को सभी व्यापारी अपने प्रतिष्ठान बंद कर एक दिन का स्वेच्छा से लॉकडाउन करेंगे, जबकि  मेडिकल, डेयरी, हलवाई व सब्जी की दुकानें खुली रहेंगी।

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल की ओर से जिलाध्यक्ष हीरालाल शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक हुई जिसमें व्यापार मंडल के पदाधिकारी व सभी ट्रेड एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भाग लिया और अपने अपने विचार रखें। व्यापारी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष हीरालाल शर्मा ने कहा कि देश कोरोना महामारी की चपेट में है। सिरसा में भी कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसे में अब यह जरूरी हो गया है कि हम इस तरफ ध्यान दें। सुरक्षा एवं बचाव की दृष्टिगत सप्ताह में एक दिन अपने प्रतिष्ठान बंद रखें। ऐसा इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि इससे कोरोना की कड़ी टूटेगी और इस पर नियंत्रण हो पाएगा।

बैठक में सभी व्यापारियों ने एकस्वर से मांग की है कि प्रतिदिन दुकाने खोलने की समय सीमा में बदलाव करते हुए सुबह 9 से शाम 6 बजे तक किया जाए। इस बैठक में व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं शू मर्चेंट्स एसोसिएशन के प्रधान रोशनलाल गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद बियानी, सरंक्षक राजकरण भाटिया, कृष्ण गुप्ता, जिला उप प्रधान अंजनी कनोडिया, चंद्रयश जैन, सोम सेठी, सिरसा रिटेल क्लॉथ मर्चेंट्स एसोसिएशन के प्रधान केदार पाहवा, महासचिव जयप्रकाश भोलूसरिया, किरयाणा मर्चेंट्स एसोसिएशन के प्रधान सतीश शर्मा, होटल गेस्ट हाउस एसोसिएशन के प्रधान रामानंद टांटिया, सिरसा मोबाइल रिटेल्र्स एसोसिएशन के प्रधान कपिल अनेजा, होलसेल गुडखांडसारी एसोसिएशन के प्रधान सुभाष शेरपुरा, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं एफएमसीजी एसोसिएशन के प्रधान सतपाल अरोडा, पेस्टीसाइड एसोसिएशन के प्रधान राधे गांधी, स्वर्णकार संघ के जिलाध्यक्ष सुखविंद्र सोनी, पॉलीबैक ं लिफाफा एसोसिएशन के प्रधान सतपाल अरोडा, सुमित गुप्ता, वेदभूषण गर्ग, सतपाल सेठी, होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान संजय मेहता, बलदेव सिंगला, राजकुमार सोनी, हॉलसेल क्लाथ मर्चेंट्स एसोसिएशन के प्रधान भरत छाबड़ा, जोगी मेहता, हलवाई यूनियन के महासचिव ललित शर्मा, मार्बल एसोसिएशन से खेमचंद गोयल, स्टील वूडन फर्नीचर एसोसिएशन के प्रधान मुनीष ऐलाबादी, सुरेश गोयल, संतलाल गुंबर, विपिन जिंदल, हरि सिंह प्रजापति हलवाई, भूषण जैन, गुरप्रीत सिंह, सुभाष गुप्ता, कृष्ण मकानी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…