Home सिरसा सिरसा: सी ब्लॉक में 56 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्या है पूरा मामला

सिरसा: सी ब्लॉक में 56 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्या है पूरा मामला

8 second read
0
0
839

सिरसा।
करीब 56 वर्षीय सिरसा सी ब्लॉक निवासी एवं अतिरिक्त अनाज मंडी में व्यवसायी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जबकि उसकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना पॉजिटिव व्यवसायी की पुत्री दिल्ली में विवाहित है और वह व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ 14 मई को दिल्ली गया था, जहां उसकी बेटी ने अपोलो अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया।
उक्त व्यक्ति की बेटी व उसके ससुरालजन भी कोरोना पॉजिटिव है। इसके अलावा उक्त व्यक्ति की बेटी ने जिस बच्चे को जन्म दिया है उसकी रिपोर्ट नेगेटिव है। सिरसा के उक्त व्यक्ति व उसकी पत्नी का नमूना 15 मई को अपोलो अस्पताल में लिया गया था और वे सिरसा आ गए और 16 मई को उक्त व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव व उसकी धर्मपत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की पुष्टि सिरसा के सीएमओ ने की है।
पॉश कॉलोनी सी ब्लॉक में कोरोना की दस्तक से लोग सहमे हुए हैं। प्रशासन की ओर से एसडीएम, डीएसपी व पुलिस बल मौके पर पहुच गया है और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि सिरसा में अब तक 8 कोरोनो पॉजिटिव केस आ चुके हैं जिनमें से 6 को ईलाज के बाद छुट्टी कर घर भेज दिया है और 2 सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।

Leave a Reply

Check Also

सिरसा 141 गांवों के किसानों को पराली न जलाने के लिए विभाग करेगा जागरूक

141 गांवों में रैल…