Home सिरसा महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लडऩे का समय, संयुक्त प्रयास से होगी कोरोना पर जीत : आदित्य देवीलाल

महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लडऩे का समय, संयुक्त प्रयास से होगी कोरोना पर जीत : आदित्य देवीलाल

10 second read
0
0
15

महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लडऩे का समय, संयुक्त प्रयास से होगी कोरोना पर जीत : आदित्य देवीलाल
सिरसा, 4 मई।
बीजेपी के जिला अध्यक्ष आदित्य देवीलाल ने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लडऩे का समय है। सभी के संयुक्त प्रयासों से ही कोरोना पर जीत होगी। सरकार व प्रशासन कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए प्राथमिकता के साथ काम कर रही है। प्रदेश सरकार का पूरा फोक्स कोरोना संक्रमण को रोकना व कोविड-19 मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया करवाने पर है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आमजन के स्वास्थ्य के प्रति गंभीर है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं जिलावार दौरा करते हुए वहां की स्वास्थ्य सुविधाओं व प्रबंधों का जायजा ले रहे हैं। इसी प्रकार प्रदेश अध्यक्ष ओ.पी धनखड़ के मार्गदर्शन में संगठन का हर कार्यकर्ता सहयोगी की भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि यह समय एकजुट होकर महामारी के खिलाफ लडऩे का है और सभी के संयुक्त प्रयासों से ही कोरोना पर जीत सुनिश्चित होगी।
आदित्य देवीलाल ने कहा कि प्रदेश सरकार धरातल स्तर पर कोरोना महामारी से बचाव प्रबंधों व व्यवस्थाओं में जुटी है। जिला स्तर पर कोविड-19 प्रबंधों व व्यवस्थाओं की निगरानी के लिए गठित कमेटी के सदस्य प्रशासन के साथ समन्वय बनाते हुए अस्पतालों में ऑक्सीजन, बैड, दवाई आदि की उपलब्धता बारे अस्पतालों का निरीक्षण करते हुए अपना सहयोग दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई सांझा होकर लडऩी पड़ेगी। इसमें सभी सहयोग करें और जो भी कोविड-19 प्रबंधों व व्यवस्थाों को लेकर जो भी सुझाव हैं, उनके बारे में कमेटी या प्रशासन को बताएं, ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।
आदित्य देवीलाल ने कहा कि कोरोना लड़ाई में वैक्सीनेशन, मास्क व सोशल डिस्टेसिंग सबसे बड़े हथियार हैं। जिलावासी इन सभी उपायों की स्वयं पालना करते हुए दूसरों को इसके प्रेरित करें। प्रदेश सरकार द्वारा आमजन के स्वास्थ्य के प्रति गंभीरता दिखाते हुए 18 साल से ऊपर आयु वर्ग के सभी लोगों को नि:शुल्क वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू किया जा चुका है। पात्र व्यक्ति वैक्सीनेशन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन जरूर करवाएं। वैक्सीनेशन कार्य में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें, ताकि अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लग सके। उन्होंने कहा कि मास्क कोरोना से बचाव का एक बेहतर उपाय है। मास्क के उपयोग से काफी हद तक इस बीमारी से बचा जा सकता है। इसलिए आमजन मास्क को अनिवार्य रूप से लगाएं और दूसरों को भी लगाने के लिए कहें। चालान के डर से नहीं बल्कि कोरोन से बचाव के लिए मास्क को लगाएं। कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार व प्रशासन की हिदायतों की पालना करें। संकट के इस दौर में एक-दूसरे की मदद करें। संक्रमण से स्वयं बचें और दूसरों को सुरक्षित रखने में सहयोगी बनें।

Leave a Reply

Check Also

सिरसा में आज फिर रिकॉर्ड तोड़ 858 केस मिले पॉजिटव, जानिए पूरी डिटेल्स 

आज सिरसा में 379 लो…