Home सिरसा कालांवाली में अंकुर हत्याकांड मामले में थाने के सामने अस्थियां रख प्रदर्शन

कालांवाली में अंकुर हत्याकांड मामले में थाने के सामने अस्थियां रख प्रदर्शन

8 second read
0
0
284

कालांवाली थाना के आगे लगा धरना, हुई नारेवाजी ,अंकुर प्रजापति हत्याकांड को लेकर लोगों में है रोष, 10 दिन होगा पुलिस कप्तान की कोठी का घेराव

ब्यूरो।

कालांवाली के वार्ड नंबर 3 में गली प्रकाशो महंत वाली में 18 जनवरी की रात हुई लूट और अंकुर प्रजापति मर्डर मामले में आज शनिवार को कालांवाली इलाका,मंडी और पीडि़त प्रजापति परिवार के भाग राम,श्रवण प्रजापति,जगदीश प्रजापति व लोगों की और से कालांवाली पुलिस थाना के सामने अंकुर की अस्थियां रखकर धरना दिया गया और प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेवाजी की गई। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कालांवाली के विधायक शीशपाल केहरवाला ने कहा कि  पुलिस अभी तक खाली हाथ है,ये बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि जल्द अंकुर के हत्थारों को पुलिस पकड़े वरना आने वाले दिनों में बड़ा प्रदर्शन होगा और इसकी पूरी जुम्मेवारी सरकार व प्रशासन की होगी। केहरवाला ने कहा कि थाना के गेेट पर भविष्य में तालाबंदी करके रोष जताने का काम होगा। वहीं उन्होंने पीडि़त परिवार से पूरी मंडी और इलाका की तरफ से निवेदन भी किया कि अंकुर प्रजापति की अस्थियां गंगामाता में विसर्रजन करें ताकि अंकुर प्रजापति की आत्मा को शांति मिल सकें। वहीं पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने कहा कि अंकुर प्रजापति के हत्थारों को पकडऩे के  लिए पुलिस को और टीमें बनानी चाहिए और पूरी मेहनत के साथ आरोपी लोगों को पकडऩा चाहिए। वहीं न्यू आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान प्रदीप जैन,आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान एडवोकेट विरेंद्र कुमार,आम आदमी पार्टी की नेता दर्शना कौर,रणजीत सिंह सोनी,भारत विकास परिष्द से दिनेश गर्ग जैन,ओम प्रकाश लुहानी,निशांत मोंगा,डबवाली बार एसोसिएशन से एडवोकेट राकेश बांसल,सिरसा बार एसोसिएशन से हरप्रीत सिंह औलख,डबवाली बार एसोसिएशन से दिनेश बांसल,कालांवाली बार एसोसिएशन से एडवोकेट रूप सिंह,युवा मंच से चरणदास चन्नी,इनेलो के हल्का प्रधान जसविंद्र बिंदू बाबा गुलजार सिंह बड़ागुढ़ा,पूर्व प्रधान जगसीर सिंह गिल,जगजीत कुरंगावाली,संदीप जगमालवाली,भुपेंद्र पन्नीवालिया,सुरेंद्र साथी ने भी संबोधित किया।

दिया आश्वासन,10 दिन बाद होगा धरना प्रदर्शन

धरने की सूचना मिलने पर कालांवाली के एएसपी आईपीएस अधिकारी नितिश अग्रवाल,थाना प्रभारी राजा राम,नायव तहसीलदार राम निवास आश्वासन देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि पहले पुलिस की 3 टीमें अंकुर प्रजापति हत्याकांड में काम कर रही है और कुछक तथ्य मिलें भी है। अब 6 टीमें काम करेगी और कातिल लोग जल्द पुलिस की हिरासत में होगें। प्रदर्शनकारी लोगों ने 10 दिन का समय दिया है,अगर आरोपी न पकड़े गए तो 10 दिन के बाद सिरसा के पुलिस कप्तान की कोठी के आगे धरना प्रदर्शन होगा जो दिन रात चलेगा।

लोगों में है रोष

कालांवाली में अंकुर प्रजापति की हत्या को लेकर लोगों में रोष है और मंडी की सभी धार्मिक-समाजिक संस्थाऐं,राजनितिक पार्टीयां और सभी संस्थाओं के अलावा सभी लोगों का भरपूर सर्मथन और सहयोग पीडि़त परिवार के साथ है और पीडि़त परिवार सभी का धन्यवाद भी करता है।  

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…