Home राज्य राजस्थान चौटाला हाइवे मुठभेड़ में मारा गया मोस्ट वांटेड जगसीर उर्फ शीरा। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान हुई घायल शीरा की मौत, मोस्ट वांटेड शीरा पर थे 31 आपराधिक मामले दर्ज

चौटाला हाइवे मुठभेड़ में मारा गया मोस्ट वांटेड जगसीर उर्फ शीरा। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान हुई घायल शीरा की मौत, मोस्ट वांटेड शीरा पर थे 31 आपराधिक मामले दर्ज

8 second read
0
0
1,532
मंडी डबवाली——–तेज़ हरियाणा ब्यूरो
सिरसा पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में मोस्ट वांटेड जगसीर उर्फ शीरा की मौत हो गयी। जबकि उसके एक साथी संदेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य लखविंदर उर्फ लक्खा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटशुदा फोरचुनर दो देसी पिस्तौल व 11 कारतूस तथा एक कार भी बरामद की है। पुलिस अधीक्षक अरुण नेहरा ने यह जानकारी दी। 
  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कल रात को जननायक जनता पार्टी के जिला प्रधान अमीर चावला के पुत्र कर्ण चावला से अज्ञात लोग पिस्तौल की नोक पर फॉर्च्यूनर कार छीन कर ले गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने उनका पीछा किया और डबवाली रोड पर इन बदमाशों को घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरा पा कर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में जगसीर उर्फ शीरा के सिर में गोली लगी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि लक्खा उर्फ लखविंदर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घायल जगसीर को सिरसा के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के साथी संदेश को भी गिरफ्त में ले लिया। इनके पास से दो देसी पिस्तौल और 11 कारतूस बरामद हुए हैं । अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान जगसीर की मौत हो गई। जगसीर पर अलग-अलग थानों में 31 मामले दर्ज थे।
 फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और इनके कनेक्शन तलाश रही है। पुलिस ने दावा किया है कि फरार लखविंदर लक्खा को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मालूम हो कि कल रात को सिरसा पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के नजदीक अमीर चावला के पुत्र कर्ण चावला की गाड़ी पिस्तौल की नोक पर अज्ञात लोगों ने छीन ली थी।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…