Home राज्य बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की, बांद्रा स्थित घर पर लगाई फांसी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की, बांद्रा स्थित घर पर लगाई फांसी

8 second read
0
0
869

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है. रविवार दोपहर आई इस खबर ने लोगों के स्तब्ध कर दिया. उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड किया. वह बॉलीवुड के उभरते कलाकारों में से एक थे. उनकी उम्र महज 34 साल थी. वह बिहार के पटना के रहने वाले थे.
उन्होंने ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. इस फिल्म से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थीं.
राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से किया था. उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ में अहम भूमिका निभाई थी. ‘काई पो चे’ उनकी पहली फिल्म थी. कुछ साल पहले आई ‘छिछोरे’ में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था. 2013 में केदारनाथ हादसा पर बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी उन्होंने शानदार काम किया था. बताया जाता है कि राजपूत के नौकर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. राजपूत से जुड़े लोगों का कहना है कि वह पिछले कुछ समय से तनाव में थे.
आमिर खान की लीड रोल वाली फिल्म ‘पीके’ में भी सुशांत सिंह राजपूत ने भूमिका निभाई थी. ‘शुद्ध देशी रोमांस’ में उन्होंने लीड रोल निभाया था. उनसे बॉलीवुड को काफी उम्मीद थी. उनकी गिनती टैलेंटेड कलाकारों में होती थी.

Leave a Reply

Check Also

अबूबशहर में बने फुट ओवरब्रिज को शिफ्ट करने एवम् अबूबशहर लोहगढ़ सड़क पर बंद पड़े रेलवे फाटक को खुलवाने की रखी मांग

विधायक अमित सि…