Home राज्य CIA सिरसा की बड़ी कारवाई 70 हजार 200 नशीली ट्रामाडोल गोलियां बरामद, 1 गिरफ्तार

CIA सिरसा की बड़ी कारवाई 70 हजार 200 नशीली ट्रामाडोल गोलियां बरामद, 1 गिरफ्तार

11 second read
0
0
492

तेज़ हरियाणा डेस्क सिरसा—

सीआईए सिरसा पुलिस ने प्रवर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरुण सिंह के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए SP साहब द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए सिरसा इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार की टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान ए स्टार होटल, डिंग मोड़ सिरसा के नजदीक से एक कार सवार व्यक्ति के कब्जा से 70200 नशीली ट्रमाडोल गोलियां बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अमनदीप पुत्र साहब दयाल जाती अरोड़ा वासी डिंग मंडी के रूप में हुई है । पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में 2 लोगों के खिलाफ थाना डिंग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

CIA सिरसा के सहायक उप निरीक्षक तरसेम सिंह की एक टीम गश्त व चैकिंग के दौरान ए स्टार होटल डिंग मोड़ के नजदीक मौजूद थी कि सीआईए टीम को एक सफेद रंग की i20 कार में दिल्ली की तरफ से नशीली गोलियों की बड़ी खेप सिरसा की तरफ आने की मुखबरी मिली। सीआईए टीम ने उच्च अधिकारियों को मुखबरी बारे अवगत करवाकर नाकाबंदी शुरू करके  कुल 70,200 नशीली ट्रामाडोल गोलियां बरामद हुई । जिस पर आरोपी व सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर 22 दिनांक 27.2.19 धारा 22.61.85 NDPS Act थाना डिंग दर्ज करके आगामी कारवाही अमल में लाई जा रही है ।

पकड़ी गई नशीली गोलियों की सप्लाई डिंग, सिरसा व बड़ागुढ़ा एरिया में की जानी थी । पकड़ी गई नशीली गोलियों की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 8 लाख रूपये आंकी गई है । आरोपी को कल पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नशे से युवक की मौत, पूरी चौकी लाइन हाजिर

संगरिया- पन्न ट…