Home राज्य हरयाणा अयोध्या में भूमि पूजन को लेकर घरों में दीये जलाने की सिर्फ छूट, जुलूस निकालने पर पूरी तरह लगा प्रतिबंध

अयोध्या में भूमि पूजन को लेकर घरों में दीये जलाने की सिर्फ छूट, जुलूस निकालने पर पूरी तरह लगा प्रतिबंध

8 second read
0
0
630

तेज़ हरियाणा डेस्क

हरियाणा में अनलॉक-3 का 5वां दिन है। भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर शहर से गांवों तक उत्साह है। अयोध्या में भूमि पूजन को लेकर प्रदेशभर में जश्न मनाए जाने की तैयारी है।

सरकार ने घरों में दीये जलाने की छूट दी है लेकिन जुलूस निकालने पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। जिलास्तर पर थानों, चौकियों में पुलिस को शहरों पर नजर बनाकर रखने के निर्देश दिए गए हैं। कोरोना वायरस के चलते प्रदेशभर में बंदिशें रखी गई हैं ताकि केंद्र सरकार की गाइडलाइन का पालन हो सके।

भले ही कोरोना वायरस हो लेकिन लोगों ने राम मंदिर के भूमि पूजन पर घरों में दीपक जलाने की पूरी तैयारी कर रखी है। फरीदाबाद, गुड़गांव, पानीपत व अन्य शहरों में दीयों की डिमांड बढ़ गई है। शहरों के मंदिरों में रौनक हैं। मंदिर प्रशासन ने दीये जलाने के कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर रखी है। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह का कहना है कि फरीदाबाद शहर के सभी थानों, प्रभारियों, चौकी प्रभारियों, सीआईडी को शहर में नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। किसी भी जगह 5 से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकेंगे।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…