Home मंडी डबवाली एडवोकेट जीपीएस किंगरा के पुलिस प्रशासन व भाजपा नेताओं पर नशा बेचने के गंभीर आरोप, खोल दिया ये बड़ा राज

एडवोकेट जीपीएस किंगरा के पुलिस प्रशासन व भाजपा नेताओं पर नशा बेचने के गंभीर आरोप, खोल दिया ये बड़ा राज

8 second read
0
0
1,083

एडवोकेट जीपीएस किंगरा ने क्यों लगाए पुलिस प्रशासन पर नशाखोरी को बढ़ावा देने का आरोप?
एडवोकेट जीपीएस किंगरा ने क्यों लगाया भाजपा नेताओं पर नशा बेचने का आरोप?
प्रबल प्रहार पर किया प्रहार, नशाखोरी की बजाय पुलिस कर्मियों के विरुद्ध अभियान चलाने का क्यों किया आह्वान?

मंडी डब्वाली/ गोरीवाला
गत दिनों गोरीवाला क्षेत्र में महिलाओं के साथ हुई लूटपाट और बढ़ रही नशाखोरी के विरुद्ध गोरीवाला पुलिस चौकी क्षेत्र के लगभग 20 गांव के ग्रामीण गोरीवाला पुलिस चौकी के सामने एकत्रित हुए। जिला परिषद मेंबर आदित्य चौटाला, कांग्रेस प्रतिनिधि डॉ के वी सिंह, नशे के खिलाफ मुहिम चलाने वाले जीपीएस किंगरा एडवोकेट व अन्य राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि यहां पर जुटे हैं।

भारी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने क्षेत्र में बिक रहे नशे के खिलाफ भारी रोष व्यक्त किया। अभी हाल ही में गोरीवाला से झुटी खेड़ा रोड पर हुई महिलाओं के साथ लूटपाट की घटना हुई। बढ़ते नशाखोरी और नशेड़ियों द्वारा लूटपाट के फलस्वरूप यहां पर ग्रामीण इकट्ठा हुए हैं।

गोरीवाला क्षेत्र शांतिप्रिय माना जाता है लेकिन जिस तरह से पिछले दिनों हुई लूटपाट की घटनाओं को देखते हुए इन सब चीजों को नशे से जोड़कर देखा जा रहा है। और इसी के लिए यहां पर ग्रामीणों में भारी रोष है और अन्य नेता कार्य प्रणाली को दुरुस्त करने के लिए पुलिस प्रशासन से अनुरोध किया और 5 दिन का समय दिया है कि नशे और लूटपाट करने वाले आरोपियों को पकड़ा जाए नहीं तो उनके खिलाफ जन आंदोलन खड़ा किया जाएगा।

वही जीपीएस पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि नशाखोरी के खिलाफ किसी भी तरह के अभियान चलाने की जरूरत नहीं है बल्कि अभियान अगर चलाना है तो इन पुलिसवालों के खिलाफ चलाना है। उन्होंने पुलिस वालों के नाम लेकर सीधे आरोप लगाए कि यह लोग नशा बेचने में मदद करते हैं। यहाँ तक कि यह लोग खुद बेचते हैं और यह सब के कारण यह हाल है। इनको सब कुछ पता होता है को नशा कहां पर कौन कब बेचेगा? उन्होंने यहां तक आरोप लगाया कि हर अपराध, कौन से लूटपाट कहां पर होगी, यह भी इनके सोर्स इन्हें बता देते है।

उन्होंने पूर्व पुलिस अधीक्षक, पूर्व थाना इंचार्ज आदि का नाम लेकर सीधे आरोप लगाए। उन्होंने पूरी पब्लिक के सामने पुलिस प्रशासन को चैलेंज करते हुए कहा कि मेरे सामने बैठो और मैं आपको 20 ऐसी जगह दिखा दूंगा जो पुलिस प्रशासन से जुड़े हैं और वहां नशा सरेआम बिकता है।

किंगरा यहां पर भी नही रुके, उन्होंने कहा कि यह पुलिस के लोग हम लोगों की रक्षा करने के बजाय लोगों के भक्षक बने हुए हैं। पुलिस प्रशासन के अलावा किंगरा ने बीजेपी के नेताओं पर भी नशा बेचने व नशा को बढ़ावा देने का आरोप जड़ दिया। उनकी बातों से सहमत भारी संख्या में ग्रामीण रोष व्यक्त करते हुए नारेबाजी करने लगे। खैर, अब आने वाला समय ही बताएगा कि इस रोष प्रदर्शन का कोई परिणाम भी निकलेगा या वही ढाक के तीन पात।

Leave a Reply

Check Also

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी को पुष्पांंजलि भेंट कर किया नमन

आजाद हिंद फौज क…