Home राज्य हरयाणा घर में मिला युवक का सिर कटा शव, हत्या के बाद सिर भी साथ ले गया हत्यारा..

घर में मिला युवक का सिर कटा शव, हत्या के बाद सिर भी साथ ले गया हत्यारा..

8 second read
0
0
1,116

हेमराज बिरट, तेज़ हरियाणा नेटवर्क:

——————————————–

फतेहाबाद के टोहाना कस्बे में गुरूवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब घर के अंदर एक व्यक्ति की सिर कटी लाश मिली। आरोपी सिर को साथ ले गया, घर के अंदर खाली धड़ पड़ी हुई थी। उसने तेजधार हथियार से हत्या की, क्योंकि घर पूरी तरह से खून से सना हुआ था। पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर उसके भाई पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


मृतक की बहन सुषमा ने बताया कि उसका धर्म भाई दीपक मेहता घर में अकेला रहता था। उसका 10 साल पहले तलाक हो गया था। पिछले तीन साल से हादसे के बाद वह घर में ही था। बुधवार रात को उसका भाई अशोक घर पर आया था। उसी ने दीपक की हत्या की। अशोक अवैध नशे का काम करता है, दीपक उसे इस काम के लिए मना करता था। उसे इस बात का भी गुस्सा था कि मकान दीपक के नाम था।

पुलिस का कहना किसी जानकार ने की हत्या:
टोहाना डीएसपी वीरेन सिंह का कहना है कि उन्हें हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो घर के अंदर चारों तरफ खून पड़ा था। मृतक दीपक मेहता की लाश घर में थी। उसका सिर गायब था। हत्या आरोपी या तो उसे साथ ले गया है या कहीं छिपा रखा है। ये जांच का विषय है। घर में सीसीटीवी भी लगे थे, जिसकी डीवीआर गायब है। उसे भी हत्या आरोपी साथ ले गया है। पुलिस ने मृतक की बहन सुषमा के बयान दर्ज किए हैं। प्राथमिक दृष्टि से लग रहा है कि किसी जानकार ने हत्या की है।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…