Home मंडी डबवाली जगमालवाली व पन्नीवाला मोरिका में 22 परिवार जजपा में हुए शामिल-बोले, जहाँ ‘दुष्यंत वहां हम’

जगमालवाली व पन्नीवाला मोरिका में 22 परिवार जजपा में हुए शामिल-बोले, जहाँ ‘दुष्यंत वहां हम’

8 second read
0
0
936
जहां हमारी विधायक नैना सिंह वहां हम के नारों से गूंज रहा डबवाली क्षेत्र, गांव जगमालवाली व पन्नीवाला मोरिका में 22 परिवार जजपा में शामिल।
डबवाली-
बुधवार को गांव पन्नीवाला मोरिका व जगमालवाली में कांग्रेस , भाजपा व इनेलो को उस समय जबरदस्त झटका लगा जब गांव के इन पार्टियों के कट्टर समर्थक  अपने परिवार व सैंकड़ों समर्थकों सहित जजपा के प्रदेस उपाध्यक्ष जगरूप सिंह सक्ताखेड़ा की मौजूदगी में  जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए। यह जानकारी देते हुए ब्लॉक समिति मेंबर व युवा जजपा नेता रणदीप सिंह मटदादू ने बताया कि गांव जगमालवाली में पूर्व पंच मलकीत सिंह के साथ 21 परिवार व गांव पन्नीवाला मोरिका में लछमन सिंह अपने अनेक साथियों के साथ जजपा में शामिल हुए। इस मौके पर जजपा नेता नरिंदर बराड़ व हल्का प्रधान सरबजीत मसीतां ने बताया कि हल्का डबवाली में जजपा व आप प्रतयाशी निर्मल सिंह मलड़ी के पक्ष में जबरदस्त लहर चल रही है।  डबवाली हल्के के गांवों में वोटरों को विधायक नैना सिंह चौटाला की लोकप्रियता खूब लुभा रही है। लोग गांव गांव में जहाँ ‘दुष्यंत वहां हम’
‘जहां हमारी विधायक नैना सिंह, वहां हम’ जैसे नारे लगा कर जबरदस्त समर्थन दे रहे है।
इस मौके पर ने उन्हें जजपा का झंडा सौंपते हुए पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उपस्थिती को संबंधित करते हुए हल्का अध्यक्ष सर्वजीत सिंह मसीतां ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने कभी देश का भला नही चाहा इन्होंने हमेशा देश को उन्नति की बजाए पीछे धकेला है। दोनों सरकारों के कार्येकाल मे भरष्टाचार चरम पर था , कानून व्यवस्था का दिवाला निकला पड़ा है। हर वर्ग के लोगों को अपने हक़ों के लिए सड़कों पर उतरने को मजबूर होना पड़ रहा है।  आज किसानों का कर्जा माफ करने के लिए पैसा नही , लेकिन पूंजीपतियों के कर्ज़े माफ किये गए।आज हर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से दुखी है , और अब समय आ गया है कि वोट की चोट से इन्हें सबक सिखाया जाए। इसके बाद उन्होंने कई अन्ये गावो का दौरा कर ग्रामीणों से वोटों की अपील की।  दिन प्रतिदिन जजपा में शामिल होने वाले लोगो से पार्टी का कुनबा बढ़ता जा रहा है।इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा अन्ये गांववासी मौजूद थे।

Leave a Reply

Check Also

ऐलनाबाद से पवन बेनीवाल ने बीजेपी को बोला अलविदा

ऐलनाबाद विधानì…