Home मंडी डबवाली जनता को गुमराह कर रहे है कांग्रेस विधायक- रणदीप सिंह मट्टदादु

जनता को गुमराह कर रहे है कांग्रेस विधायक- रणदीप सिंह मट्टदादु

9 second read
0
0
603
जनता को गुमराह कर रहे है कांग्रेस विधायक।
बड़े लंबे अरसे बाद हरियाणा में किसान हितेषी सरकार- रणदीप सिंह मट्टदादु।
हरियाणा सरकार का किसानों की फसल खरीद का पैसा सीधे किसान के खाते में डालने का फैसला इतिहासक। 
मंडी डबवाली-पन्नू
हरियाणा सरकार ने कोई जुमला नही दिया बल्कि कोरोना वायरस की महामारी के इस दौर में, ऐसी नाज़ुक घड़ी में भी काबिलेतारीफ काम किया है। विधायक अमित सिहाग को शोभा नही देता की वे आए दिन प्रेस नोट जारी करके सरकार के खिलाफ मनघढ़त आरोप लगाकर जनता को गुमराह करें यह बात प्रेस विज्ञप्ति द्वारा जजपा प्रवक्ता रणदीप सिंह मट्टदादु ने कांग्रेस विधायक अमित सिहाग के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही व उन्होंने बताया कि पिछले दिन भी जब डबवाली अनाज मंडी में आढ़तीयों द्वारा हड़ताल की गई तो जजपा हल्का अध्यक्ष सरबजीत मसीतां द्वारा आढ़तियों को मिलकर उनकी मांगों को उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला तक पहुंचाया व आढ़ती भाईयों को मनाकर फसल की बोली शुरू करवाई तो वहां भी विधायक द्वारा झूठा श्रेय लेने की कोशिश की गई।
विधायक अमित सिहाग के बयान गेहूं की खरीद पर बोनस जुमला है का जवाब देते हुए रणदीप सिंह मट्टदादु ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा केंद्र सरकार को सुझाव भेजा था कि जो किसान अपनी फसल अप्रैल के बाद जून जुलाई में बेचे तो उसे बोनस दिया जाए, इसमें जुमलेबाजी की क्या बात है। आज हरियाणा सरकार किसान मजदूर वर्ग के हित में फैसले ले रही है। सरकार द्वारा 477 से बढ़ाकर 2000 गेहूं व 64 से बढ़ाकर 248 सरसों खरीद केंद्र बनाए गए है। हरियाणा प्रदेश के किसान की फसल का एक एक दाना खरीदा जाएगा। उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला स्वयं मन्डीयों में जाकर फसल खरीद को मोनिटर कर रहे है।
हरियाणा सरकार ने किसानों की फसल खरीद का पैसा सीधे किसान के खाते में डालने का इतिहासक फैसला लिया है। जिससे हर जन में खुशी की लहर है। हमारे समाज में किसान व आढ़ती के रिश्ते को नाखून मास के रिश्ते जैसे माना जाता है, और विपक्ष इस रिश्ते में दरार डालने का काम कर रहा है। विपक्षी नेता बौखलाहट में किसान हितैशी फैसलों का ही विरुद्ध करने पर उतर आए हैं जिनके परिणाम उनको भुगतना पड़ सकता है। सरकार आने वाले समय में आढ़तियों को आने वाली परेशानी को भी दूर करने का काम करेगी। पूरे प्रदेश में आज आम जन मानस में यह चर्चा है कि बड़े लम्बे अरसे बाद हरियाणा में जननायक चौ.देवीलाल जैसी किसान हितैषी सरकार बनी है।

Leave a Reply

Check Also

डबवाली पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुथी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सदर थाना पुलिस …