Home मंडी डबवाली जननायक जनता पार्टी की सरकार आते ही बच्चीयों की शिक्षा बिल्कुल मुफ्त करेंगे- नैना सिंह चौटाला

जननायक जनता पार्टी की सरकार आते ही बच्चीयों की शिक्षा बिल्कुल मुफ्त करेंगे- नैना सिंह चौटाला

8 second read
0
0
957
भाजपा ने विद्यार्थियों की फीस व बिजली बिलों में बढ़ोतरी करके जनता पर डाला बोझ।
मंडी डबवाली——-
शिक्षा व महंगाई के बारे नित नए ब्यान जारी करने वाली भाजपा का असली चेहरा सामने आ रहा है , इन मुद्दों पर उनका ब्यान मात्र एक ढकोसला है , जिसका पता अब चलता है जब उनके द्वारा विधार्थियों की फीसों में भारी बढ़ोतरी की गई है , यही नही 
सरकार ने बिजली मीटर का किराया बढ़ाया है, प्रोसेसिंग चार्ज में भी बढ़ोत्तरी की है, जिससे जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ा है , वो कैसे जनता की हितेषी हो सकती है। ये शब्द हल्का विधायक नैना सिंह चौटाला ने अपने ग्रामीण दौरे के दौरान उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए कहे। वीरवार को नैना सिंह चौटाला ने गांव डबवाली, जोगेवाला, देसूजोधा, पन्नीवाला मोरिका, फूलो व कई अन्य गांवों का दौरा करते हुए कार्यकर्तायों से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सुझाव लिए और सभी से मुलाकात करने के बाद पार्टी संगठन को मजबूत करने के निर्देश भी दिए। विधायक नैना सिंह चौटाला लगातर आक्रामक तरीके से भाजपा सरकार को मुद्दों पर घेर रहीं है। वो सीधे मुख्यमंत्री मनोहर लाल को डबवाली इलाके की समस्याओं के लिए जिम्मेवार मान रही है। डबवाली हल्के में सेहत और शिक्षा के क्षेत्र में सरकार पूरी तरह विफल रही है।
मनोहर सरकार ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए जो विद्यार्थियों की फ़ीस में बढ़ोतरी की है वो जनता पर बहुत बड़ा बोझ है। उन्होंने कहा कि आम आदमी तो पहले ही महंगाई से जूझ रहे है और ऊपर से सरकार ने विद्यार्थियों की फीस में बढ़ोतरी कर उनके माता पिता पर आर्थिक बोझ बढ़ाने का काम किया है। यह साफ दर्शाता है की सरकार शिक्षा को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नही है, इसके अलावा सरकार ने बिजली के बिलों में वृद्धि करके जनता पर एक और बोझ डालने का काम किया  है। एक तो वैसे ही महंगाई ने आमजन का जीना मुहाल कर रखा है , ऊपर से ये बढ़ोतरी ने तो आमजन की कमर तोड़ के रख दी है। इन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं है, इन्हें तो बस अपनी जेबें भरने से मतलब है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी की सरकार आते ही बच्चीयों की शिक्षा बिल्कुल मुफ्त करेंगे ताकि बच्चियां हर क्षेत्र में आगे आएं। उन्होंने गांव देसूजोधा व अन्य गांवों में  नशे के कारोबार पर  सीधे तौर पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया और सरकार को इस गंभीर समस्या का जिम्मेवार माना, उन्होंने कहा कि नशे को लेकर उन्होंने कितनी ही बार सरकार को चेताया कि यह समस्या नासूर बन चुकी है, विधानसभा में भी डबवाली हल्के की नशे और चिट्टे की गंभीर समस्या के बारे में हाउस व सरकार को अवगत कराया था परंतु सरकार ने इस और कोई सख्त कदम नही उठाया, लोग मजबूरन प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो रहे है।विधायक ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की सरकार बनते ही पुर्ण तौर पर नशे व चिट्टे पर लगाम लगाएंगे और हल्के की सभी समस्याओं का हल करेंगे। इस मौके पर भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…