Home मंडी डबवाली डबवाली कूड़ा संघर्ष समिति व नगरपरिषद में हुई तीखी बहसबाजी, शहर में बिगड़ी सफाई व्यवस्था पर माँगा जवाब

डबवाली कूड़ा संघर्ष समिति व नगरपरिषद में हुई तीखी बहसबाजी, शहर में बिगड़ी सफाई व्यवस्था पर माँगा जवाब

8 second read
0
0
1,399

तेज़ हरियाणा —चरणजीत
  डबवाली कूड़ा संघर्ष समिति के सदस्य मंगलवार को एक बार फिर नगरपरिषद कार्यालय में पहुंचकर ईओ से मिले व सफाई समस्या का अभी तक समाधान नहीं होने पर नाराजगी जताई। इस दौरान सदस्यों व अधिकारियों के बीच तीखी बहसबाजी भी हुई। 

समिति सदस्यों ने ईओ को बताया कि उन्होंने पिछले सप्ताह भी नगरपरिषद में आकर कूड़ा समस्या के बारे मे बताया था और उसके समाधान का आश्वासन दिया गया था लेकिन अब तक नगरपरिषद ने कुछ नहीं किया। अभी भी कूड़ा डिपुओं पर उसी प्रकार कूड़े के ढेर लगाए जा रहे हैं जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। इस दौरान न्यू बस स्टैंड रोड पर बने कूड़ा स्थल पर करंट लगने से हुई एक नंदी की मौत का मामला भी उठाया गया व कहा कि कल को कोई इंसान भी करंट की चपेट में आ सकता है।

ऐसे में इस कूड़ा डिपो को जल्द से जल्द वहां से हटाया जाए। नरेश सेठी ने अधिकारियों से कहा कि यदि वे सफाई समस्या का समाधान नहीं कर सकते तो अपनी कुर्सी हमें दे दें ताकि पब्लिक खुद समस्या का हल कर सके। इस बात पर ईओ के साथ बहसबाजी शुरू हो गई जिस कारण नरेश सेठी बाहर आ गए और अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी भी की। एक अन्य युवक विक्की ने भी अधिकारियों के रवैये के खिलाफ आवाज उठाई। बाद में अन्य सदस्यों ने भी जोरदार तरीके से समस्या समाधान की आवाज उठाई तो ईओ ने उपस्थित सफाई निरीक्षक व अन्य कर्मचारियों को निर्देश दिए कि बुधवार से नगरपरिषद की ओर से एक ट्राली उक्त कूड़ा स्थल पर खड़ी की जाए ताकि सभी लोग बाहर रोड पर कूड़ा फैकने की बजाय उस ट्राली में ही कूड़ा डाले। इसके लिए एक सफाई कर्मचारी की ड्यूटी भी लगाई जोकि कूड़ा सड़क पर फैंकने से रोकेगा। इस अवसर पर विजयंत शर्मा, राजेश जैन, सतपाल जग्गा, लविश कक्कड, महेंद्र बांसल, राजू शर्मा, नोना मिढ़ा व अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Check Also

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी को पुष्पांंजलि भेंट कर किया नमन

आजाद हिंद फौज क…