Home मंडी डबवाली डबवाली: गंगा गांव में शराबी पति ने पत्नी का किया बेरहमी से कत्ल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

डबवाली: गंगा गांव में शराबी पति ने पत्नी का किया बेरहमी से कत्ल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

12 second read
0
0
971

गुरविंदर पन्नू/हेमराज बिरट, मंडी डबवाली

————————————————-

पत्नी को मौत के घाट उतार कातिल पति ने बेटे को कॉल कर कहा तेरी मां लगा दी ठिकाने

डबवाली उपमंडल के गांव गंगा में शराबी पति ने पत्नी को कस्सी से वार कर उतारा मौत के घाट, दरअसल पति अपनी 45 वर्षीय पत्नी पर उसके चरित्र को लेकर शक करता था और अक्सर शराब पीने के बाद झगड़ा करता था और आपसी खींचा-तान रहती थी।

जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी पंजाब से डबवाली के गांव गंगा में खेत में एक कमरे में दिहाड़ी-मजदूरी कर अपने दो बच्चों के साथ रह रहे थे। जहां अलसुबह ही पति ने पत्नी को पीछे से वार करते हुए कस्सी से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।
सदर थाना प्रभारी राजेंद्र मोर ने बताया कि मृतका के 21 वर्षीय बेटे के बयानों के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

मृतका के बेटे कर्मजीत ने पुलिस को बताया कि उसका पिता अक्सर लड़ाई-झगड़ा करता था और शराब का आदी था जो कि उसकी मां पर हमेशा चरित्र को लेकर शक करता था और उसे बार-बार जान से मारने की धमकियां देता रहता था और इसी बात को लेकर उसके पिता ने कस्सी से सिर पर वार कर उसकी मां को मौत के घाट उतार दिया।
इसके अलावा मृतका के बेटे ने बताया कि वह अपनी बहन के पास पंजाब में गांव में था और उसकी मां और उसका आरोपी पिता उसकी छोटी बहन व भाई के साथ गांव गंगा के खेत में ही रहता था, जो कि मजदूरी का काम करता था और अक्सर उसकी मां के साथ झगड़ा रहता था और इससे पहले भी वह कई बार कातिलाना हमले कर चुका था और इस बार भी उसने उसकी मां को शराब के नशे में मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी जान को भी खतरा बना हुआ है। जहां पर पुलिस को उन्होंने न्याय दिलवाने की बात कही है और आरोपी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे किया जाए।
सदर थाना डबवाली पुलिस ने कार्रवाही करते हुए मृतका के शव को कब्जे में लेकर शव ग्रह में रखवाया है।

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…