Home मंडी डबवाली दर्जनों गांवों उतरे चिट्टे के खिलाफ, चौकी इंचार्ज से लेकर मुंशी तक पूरे चौकी स्टाफ का तबादला।

दर्जनों गांवों उतरे चिट्टे के खिलाफ, चौकी इंचार्ज से लेकर मुंशी तक पूरे चौकी स्टाफ का तबादला।

8 second read
0
0
1,382

दर्जनों गांवों के ग्रामीणों ने दिया चिट्टे नशा खोरी व लूट पाट की घटनाओं के खिलाफ पुलिस चौकी के सामने धरना, चौकी इंचार्ज से लेकर मुंशी तक पूरी चौकी स्टाफ का तबादला।

मंडी डबवाली।

 रोजाना हो रही लूटपाट नशा खोरी व चोरी की घटनाओं के खिलाफ गोरीवाला चौकी के सामने दर्जन भर गांवो के हजारों ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर पूरे स्टाफ के तबादले की मांग की और मां बेटी को रास्ते मे रोक कानो से सोने की बालिया लूटने वाले गिरोह की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

वहीं ग्रामीणों के साथ सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने अपना समर्थन देकर पुलिस की सह पर नशा बिकवाने सहित लूट चोरी की घटनाओ सहित पुलिस पर मिलीभगत के आरोप जड़े।

आपको बता दे कि बीती शाम माँ बेटी को रोक 2 बाइक सवार कान फाड़ ले गए थे सोने की बालिया, ग्रामीणों ने किया था चौकी का घेराव। पुलिस प्रशासन के खिलाफ की ग्रामीणों ने नारेबाजी, डबवाली डीएसपी किशोरी लाल सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था, वही। पुलिस ने ग्रामीणों से 5 दिन का समय मांग मामले की जांच की बात कही है।

आपको बता दें कि बीती शाम बाद दोपहर माँ बेटी सड़क के रास्ते अपने घर जा रही थी कि अचानक 2 बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता रोक दोनों के ज़बरन कानों को फाड़ करीब 5 तोले सोने के आभूषण झपट मौके से वारदात को अंजाम दे फरार हो गए थे जिसके बाद घायल अवस्था मे दोनों मां बेटी को भर्ती करवाया गया था जीके बाद पीड़िता के परिवार सहित आस पास के गांव ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव कर जल्द से जल्द उक्त आरोपियों को पकड़ने की बात कही थी जहां पुलिस ने कई घंटों की आना कानी के बाद ग्रामीणों के दवाब के चलते पर्चा दर्ज कर 24 घण्टो में बदमाशों को पकड़ने की बात कही थी।

वहीं दूसरे दिन पुलिस द्वारा कोई भी ठोस कार्रवाई नही करने से नाराज परिजनों के साथ दर्जनों गांवों की पंचायत व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया और जम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर बढ़ती चोरी छीना छपटी और शरेआम नशा खोरी चिट्टे के बिकने से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस की जम कर फजीहत की।

वहीं ग्रामीणों के साथ बढ़ती महिलाओं की भीड़ के बाद डबवाली से डीएसपी सदर प्रभारी सहित प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल को पुलिस चौकी के बाहर तैनात किया जहां पुलिस प्रशासन ने लोगो के  बढ़ते गुस्से को देख आनन फानन में पुलिस के चौकी में तैनात सभी कर्मचारियों का तबादला कर दिया।

वहीं ग्रामीणों ने रोष प्रदर्शन करते हुए पुलिस द्वारा शरेआम नशा बिकवाने व बढ़ते चिट्टे के कहर से बर्बाद होती युवा पीढ़ी को लेकर भड़ास निकाली। वहीं ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांवो में पुलिस की नाक तले नशा बिक रहा है और चोरी लूट की वारदातें बढ़ रही है।

 वहीं ग्रामीणों के बीच भाजपा नेता आदित्य चौटाला, कांग्रेस नेता केवी सिंह सहित राजनीतिक पार्टियों ने भी ग्रामीणों कब धरने के समर्थन देकर पुलिस प्रशासन की पोल खोली।

वहीं डबवाली डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि पुलिस जल्द महिलाओं से हुई छीना छपटी मामले का खुलासा करेगी और लोगो को भय मुक्त तथा सुरक्षित माहौल दिया जाएगा हम जल्दी टीम गठित कर दी गयी है आरोपियों को पकड़ खुलासा करेंगे।

वहीं भाजपा नेता आदित्य चौटाला ने बताया कि यहाँ सब कुछ पुलिस की नाक तले शरेआम हो रहा है न ही पुलिस कोई गश्त करती है बल्कि जिन लोगो ने आज आवाज़ उठाई पुलिस उल्टा उन्ही पर मुकदमा दर्ज करेगी।

वहीं भाजपा नेता कहा कि आजतक कभी ऐसा नही हुआ जो पुलिस की शह में नशेड़ी कर रहे है शरेआम लूट चोरी की वारदातें हो रही है हम न्याय के लिए ग्रामीणों के साथ ह।

 

Leave a Reply

Check Also

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने बढ़ रहे करोना संक्रमण पर व्यक्त की गहरी चिंता

सरकार की गलत स्…